VIDEO: नागौर में SBI बैक के ATM को उखाड़ ले गए बदमाश, सामने आया सीसीसीवी फुटेज

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

नागौर: SBI के एटीएम को उखाड़ कर ले गए बदमाश, सामने आई सीसीसीवी फुटेज
नागौर: SBI के एटीएम को उखाड़ कर ले गए बदमाश, सामने आई सीसीसीवी फुटेज
social share
google news

Nagaur: नागौर जिले में लगातार लूट की वारदात आए दिन घटित हो रही हैं. कुछ वारदातें समय पर पुलिस खोल देती हैं. लेकिन कुछ वारदातें को पुलिस खोलने में नाकाम रही हैं. नागौर जिले के श्री बालाजी थाने इलाके के जोधियासी गांव में बुधवार देर रात्रि में एसबीआई बैंक का एटीएम को कुछ बदमाश उखाड़ कर ले गए. पूरा घटना क्रम सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

बुधवार की रात्रि में एक बोलरो गाड़ी में सवार होकर कुछ बदमाश एटीएम के पास पहुंचे. पहले बदमाशों ने एटीएम में तोड़फोड़ कर रुपयों से भरा एटीएम को उखाड़ कर अपने अपने साथ ले गए. गुरुवार तड़के लोगो ने देखा तो स्थानीय लोगों ने बैंक को सूचना दी. बैंक प्रबंधक मौके पर पहुंचे.

बोलरो गाड़ी से आए थे बदमाश

बैंक प्रबंधक ने श्री बालाजी थाने में सूचना दी. सूचना पर श्री बालाजी थाना पुलिस पहुंची. डीवाईएसपी ओमप्रकाश गोदारा, एएसपी सुमित कुमार भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अलग-अलग टीमों का गठन किया है. सीसीटीवी फुटेज में पहले एटीएम के आगे एक बोलरो गाड़ी आकर खड़ी होती है उसके बाद उसमें सवार बदमाश नीचे उतरते हैं और उसके बाद बदमाश एटीएम के अंदर घुसते हैं और एटीएम में तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं लेकिन जब वह नाकाम हो जाते हैं तो गाड़ी के नीचे के हिस्से में एक तार बांधकर एटीएम को घसीट कर बाहर ले जाते हैं. एटीएम को बोलेरो गाड़ी में डालकर अपने साथ रफू चक्कर हो जाते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

देखें वीडियो:

Loading the player...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT