दादागिरी करने पहुंचे नेताजी की महिलाओं ने की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

फोटो: सुरेश फौजदार
फोटो: सुरेश फौजदार
social share
google news

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ. इस दौरान एक नेताजी अपना रुतबा दिखाने पहुंच गए. वहां नेता जी ने महिलाओं से बदतमीजी कर डाली लेकिन उसके बाद महिलाओं ने नेता जी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई शुरू कर दी. नेताजी मौके से भागने लगे मगर महिलाओं ने नेताजी को पीछे से पकड़ लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए और जमकर लात घूंसे मारे और लाठियां मारकर नेता जी की हालत महिलाओं ने खराब कर दी. अब इस पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला शनिवार 19 नवंबर की दोपहर का है. जब भुसावर थाना इलाके के गांव मालपुर में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया था. तभी एक पक्ष का साथ देने के लिए पंचायत समिति सदस्य रोहतास मीणा मौके पर पहुंच गए और अपना नेतागिरी का रुतबा दिखाकर महिलाओं से दादागिरी करने लगे. लेकिन वहां मौजूद महिलाओं ने नेताजी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई शुरू कर दी.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं किस तरह से नेताजी की पिटाई कर रही हैं. नेताजी महिलाओं से छूट कर भाग रहे हैं लेकिन महिलाएं दौड़ कर उसको पकड़ लेती है. उसके कपड़े फाड़ देती हैं और लाठियां भांजती हैं. जैसे-तैसे नेता जी ने भी महिलाओं के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कंटेंट: सुरेश फौजदार

    ADVERTISEMENT