New Year Celebration 2023: हॉस्टल के बच्चों ने शर्ट उतारकर बीच सड़क पर किया डांस, पुलिस ने ऐसे ली खबर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

New Year Celebration 2023: अलवर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाट हॉस्टल में रह रहे छात्रों ने नववर्ष मनाने के चक्कर में सड़क पर कार लगाकर रास्ता रोक दिया और जमकर शर्ट उतार कर डीजे पर डांस किया और हुड़दंग मचाया. वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इसके बाद छात्रों में आपस में लड़ाई हो गई और एक दूसरे पर पथराव किया.

छात्रों ने आस-पड़ोस के घरों पर भी पथराव किया गया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो छात्रावास का गेट के अंदर ताला लगा लिया. इसके बाद पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता मौके पर बुलाया गया और छात्रावास को खुलवा कर आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में लिया गया है. हुड़दंग कर रहे छात्रों ने पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई. छात्रों ने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने का भी आरोप है. इसके बाद पुलिस ने छात्रावास में घुसकर और हुड़दंग मचा रहे छात्रों की जमकर खैर खबर ली.

छात्रों ने छात्रावास के सामने कार लगाकर रास्ता रोक दिया और डीजे लगाकर जश्न मनाने लगे. छात्र ने शर्ट उतार कर डांस करते रहें. इस दौरान वाहन चालकों ने उनसे रास्ते को खोलने के लिए कहा तो उन्होंने रास्ता नहीं खोला. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तब पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस उपाधीक्षक सुनील बिश्नोई ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि जाट हॉस्टल में छात्रों में झगड़ा हो गया है और पड़ोसियों पर पथराव कर रहे हैं कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है. अन्य छात्रों को पकड़ने के लिए अलग-अलग पुलिस की टीम में लगी हुई है.

Happy New Year 2023: सीएम गहलोत ने बांटे कंबल, पूर्व सीएम वसुंधरा ने कहा – आओ, एक बार फिर साथ चलें

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT