पाली: जिस दुल्हन के घर 13 दिन तक बारात लेकर अड़ा रहा दूल्हा वो पत्नी बनकर कर गई ये कांड

ADVERTISEMENT

A bride surprised everyone in Pali: पाली: जिस दुल्हन के घर 13 दिन तक बारात लेकर अड़ा रहा दूल्हा वो पत्नी बनकर कर गई ये कांड. (तस्वीर: भारत भूषण जोशी)
A bride surprised everyone in Pali: पाली: जिस दुल्हन के घर 13 दिन तक बारात लेकर अड़ा रहा दूल्हा वो पत्नी बनकर कर गई ये कांड. (तस्वीर: भारत भूषण जोशी)
social share
google news

A bride surprised everyone in Pali: पाली (Pali news) जिले में 4 महीने पहले जो शादी काफी चर्चा में थी उसकी चर्चा फिर जोरों पर है. 4 महीने पहले मंडप में फेरे से पहले दुल्हन (bride) प्रेमी के साथ फरार हो गई. परिजनों ने सोचा कि अब तो दूल्हा (groom) शादी के लिए मना कर देगा पर हुआ उल्टा. दूल्हा भी खूबसूरत दुल्हन को अपना बनाने पर अड़ गया. 13 दिन तक बारात लड़की के घर से नहीं गई.

इधर लड़की के पिता बारातियों की खातिरदारी करते रहे. हजारों रुपए नुकसान होने के बाद लड़की के पिता ने लड़के वालों से वादा किया कि बेटी उनके ही घर की बहू बनेगी.

3 मई को होने वाली थी शादी

लड़की के घरवालों ने बताया कि 3 मई को उसकी शादी सिरोही के कैलाश नगर के मनादर गांव में होनी थी. बारात दरवाजे पर आ गई. तोरण की रस्म के बाद जब पंडित जी ने लड़की को मंडप में बुलाया तो उसने पेट दर्द का बहाना बना दिया. कुछ देर में वो मौका पाकर फुर्र हो गई. इधर जब लड़के वालों को उसके फरार होने की खबर लगी तो वे गुस्सा गए और बुरा-भला कहने लगे.

यह भी पढ़ें: पति के साथ हनीमून पर आई दुल्हन इंटरवल के दौरान थिएटर से हुई गायब

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गुजरात में मिली लड़की, फिर हुई शादी

इधर किसी भी तरह खोज-बीन करने के बाद लड़की गुजरात के विसनगर में मिली. इसके बाद उसे लाया गया. इधर दूल्हे और करीब 20 से ज्यादा बाराती रुके थे. 16 मई को शादी हुई और लड़की को विदा किया गया. 4 महीने तक वो ससुराल में राजी-खुशी रही फिर मायके आने के बाद ऐसा काम कर दिया कि पिता सिर पीट रहे हैं.

बेटी ने मायके आने की बात की

पिता को लड़की ने फोन कर मायके आने की इच्छा जताई. इधर 4 अक्टूबर को वो मायके पहुंची. यहां रहने के दौरान उसने 6 अक्टूबर को घर से बाहर किसी काम से जाने का बहाना बनाया. किसी को क्या पता था कि वो नशे की गोलियां खरीदने गई है. गोलियां लाने के बाद उसने पिता से कहा कि ससुराल जाना है, जल्दी से सास-ससुर को बुला लीजिए.

ADVERTISEMENT

खाने में नशे की गोलियां मिला दी

शाम 7 बजे तक वो लेने आ गए. इधर लड़की ने रात को खाने में नींद की गोलियां मिला दी और सभी के बेहोश होते ही बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. पड़ताल में सामने आया कि जब युवती को रिश्तेदार से प्रेम हुआ तो पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

Viral: दूल्हा कॉल पर व्यस्त था, पास खड़ी दुल्हन ने छुपके से की ऐसी हरकत, देखकर हर कोई हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT