राहुल गांधी पहुंचे सवाई माधोपुर, बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद सोनिया और प्रियंका भी यात्रा में होंगी शामिल!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sawai Madhopur News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा से विश्राम लेकर सवाई माधोपुर पहुंचे हैं. राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर स्थित शेरपुर हेलीपैड पहुंचे. यहां से वे रणथंभौर स्थित होटल शेरबाघ के लिये रवाना हो गए. शुक्रवार 9 दिसंबर को सोनिया गांधी का जन्मदिन है. बताया जा रहा है कि राहुल और प्रियंका के साथ सोनिया गांधी रणथंभौर में ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. जिसके चलते गांधी परिवार सवाई माधोपुर पहुंचे हैं.

माना जा रहा है कि बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी. जानकारी यह भी मिल रही है कि गांधी परिवार रणथंभौर नेशनल पार्क का भी भ्रमण कर सकता है.

राहुल गांधी एसपीजी की कड़ी सुरक्षा के बीचे सवाईमाधोपुर के होटल में पहुंचे हैं. राहुल गांधी के सवाई माधोपुर पहुंचने से पहले सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी सवाई माधोपुर पहुंच चुकी हैं. वे रणथंभौर वे होटल शेरबाघ में ठहरी हुई हैं. अब राहुल गांधी भी शेरबाघ होटल पहुंच चुके हैं. गांधी परिवार की सुरक्षा को लेकर होटल शेरबाघ में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह सवा 6 बजे कोटा के सूर्यमुखी हनुमान मंदिर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई. राहुल गांधी के साथ सीएम गहलोत, पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा समेत तमाम बड़े कांग्रेसी नेताओं चले. यात्रा में एक बदलाव किया गया. यात्रा लंच लिए नरुकी और सीधे 11:30 खत्म कर दी गई. यात्रा का शुक्रवार तक विश्राम रहेगा. शनिवार से यात्रा वापस शुरू होगी. रात को विश्राम के लिए बूंदी के केशोरायपाटन में कैंप बनाया गया है. इस कैंप में 2 दिन तक यात्रा विश्राम करेगी.

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का चौथा दिन, बिना ब्रेक के 24 किमी चलेंगे राहुल, दोपहर को खत्म होगी यात्रा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT