Rajasthan: जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी! अलर्ट मोड पर CISF-पुलिस अधिकारी

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthan: जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी! अलर्ट मोड पर CISF-पुलिस अधिकारी
Rajasthan: जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी! अलर्ट मोड पर CISF-पुलिस अधिकारी
social share
google news

Rajasthan: जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर उस समय हड़कंप मच गया जब एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. यह धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई, जिसका मेल जयपुर एयरपोर्ट डायरेक्टर को मिला. अज्ञात शख्स ने एयरपोर्ट के ऑफिशियल कस्टमर केयर आईडी पर यह धमकी ईमेल किया. जिसके बाद CISF के जवानों ने सख्ती से मोर्चा संभाल हर एक फ्लाइट और उसमें आने वाले यात्री की जांच शुरू कर दी गई. हालांकि CISF अधिकारियों की जांच में ऐसी कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.

जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट प्रशासन के पास बुधवार को धमकी भरा ईमेल आया था. जिसमें एयरपोर्ट के साथ-साथ प्लेन को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई. जिसके बाद एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. वहीं बम निरोधी दस्ता और डॉग स्क्वाड की टीमें तलाशी अभियान में जुट गई. रोजाना से हटकर एक-एक यात्री की सघन तलाशी ली लेकिन ऐसी विस्फोटक सामग्री किसी के पास नहीं मिली. इसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने एयरपोर्ट थाना पुलिस को इसकी सूचना दी है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

अलर्ट पर अधिकारी

पुलिस उपायुक्त, जयपुर पूर्व, ज्ञान यादव ने पुष्टि की है कि ईमेल में अन्य हवाई अड्डों के लिए भी धमकी है. जयपुर शहर पुलिस की साइबर विंग अन्य एजेंसियों के सहयोग से मामले की जांच कर रही है. बताया यह भी जा रहा है कि ऐसा ही मेल देश के कई राज्यों के एयरपोर्ट को भी मिला है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं यह किसी शरारती तत्व की करतूत भी हो सकती है, लेकिन बिना जांच के अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. क्योंकि कुछ दिनों पहले भी जयपुर, दिल्ली और यूपी में बम धमाकों की धमकी भरा मैसेज जयपुर पुलिस को व्हाट्सएप से मिला था. जिसमें पुलिस ने युवक-युवती को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप किया लेकिन इस प्रकरण की क्या असली वजह है यह जांच में सामने आएगा.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT