rajasthan weather alert: बांसवाड़ा में बारिश का दौर जारी, 7 लोगों की गई जान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

7 killed due to heavy rain in Banswara: राजस्थान (rajasthan news) के बांसवाड़ा (banswara news) जिले में बारिश का दौर जारी है. बारिश से जिले में अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की जान जा चुकी है. तेज उफनती नदी-नालों को पार करने के दौरान हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. वहीं एक बालिका की डूबने और बारिश के कारण कच्ची दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

भारी बारिश के कारण बांसवाड़ा में सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. बारिश ज्यादा होने से माही बजाज बांध के सभी 16 गेट खोले गए हैं. मौसम विभाग ने बांसवाड़ा, सिरोही, प्रतापगढ़ सहित कई जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है.

अलग-अलग हादसे में 7 की गई जान

बांसवाड़ा में एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. कार में सवार डूंगरपुर जिले के घोटाद गांव के उपसरपंच कांतिलाल पाटीदार और एक महिला की मौके पर मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए. अनंदपुरी इलाके में एक बालिका की डूबने से मौत हो गई. भूंगडा व कसारवाड़ी क्षेत्र में कच्ची दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

बह गया बाइक सवार

कुशलगढ़ उपखंड क्षेत्र के डूंगरी पाड़ा पंचायत के खेटा बाड़ी नाले को बाइक सवार पार कर कर रहा था. इस दौरान 52 वर्षीय सरपंच दिनेश चंद्र तेज पानी में बह गया. नाले से कुछ दूर किनारे पर उसकी बाइक मिलने से हादसे का पता चला.उसका शव करीब 3 किलोमीटर दूर वागोल एनीकट में मिला.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बड़ा हादसा टला

जिले के टामटिया गांव में आनंदपुरी बॉर्डर को जोड़ने वाले हाईवे पुल का निर्माण कार्य चल रहा है जिसकी वजह से पास में स्थित कड़ाना बंद बैकवॉटर में पुरानी सड़क पर बाइपास दिया गया था. इसपर एक जीप वहां से निकालने की कोशिश में पुल पर फंस गई. पुल के रपटे पर पानी का बहाव तेज था. समय रहते ग्रामीणों ने धक्का मारकर जीप को बाहर निकाला नहीं तो वो पानी में बह जाती.

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

Rajasthan Weather Today: बारिश से बांसवाड़ा के स्कूलों की छुट्टी, माही बांध के गेट खुले, अलर्ट जारी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT