शादी के बाद मायके जाकर पति से बोली पत्नी- 5 लाख भेजोगे तो आऊंगी, फिर हुआ ये खुलासा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र में लुटेरी दुल्हन पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. इस संबंध में सबला निवासी अटल बिहारी जैन ने 1 अक्टूबर 2021 को रिपोर्ट देकर बताया था कि उसकी शादी नहीं हो रही थी और दुल्हन नहीं मिल रही थी,

इसी दौरान एक एजेंट गुलाब सिंह निवासी भोपाल से मुलाकात हुई. गुलाब सिंह ने सोना नाम की लड़की से मुलाकात कराई, जो उत्तरप्रदेश के शिव पूर्वा वाराणसी की रहने वाली थी. दोनों की शादी कराने के लिए एजेंट गुलाब सिंह ने 3 लाख रुपए लिए और शादी करवा दी.

शादी के 15 दिन बाद 21 अगस्त को एजेंट गुलाब सिंह वापस सबला आकर दुल्हन सोना को रक्षा बंधन का बहाना कर साथ ले गया और उस समय दुल्हन सारे जेवर भी साथ ले गई. उसके बाद वापस आने से मना किया और 5 लाख रुपये देने पर आने का कहने लगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

देश में कोरोना बढ़ रहा है, देशहित में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ स्थगित करें राहुल गांधी – केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री

जिस पर पुलिस द्वारा अनुसंधान करते हुए अटल बिहारी से धोखाधड़ी करने वाले गुलाब सिंह, दुल्हन के फर्जी मामा तिलक दालन, दलाल की पत्नी और दुल्हन की फर्जी मां को गिरफ्तार किया गया. लेकिन दुल्हन सोना 15 माह से फरार थी, जिसको सबला पुलिस ने 2 दिन गुप्त रूप से भोपाल मे रह कर 19.12.2022 को गिरफतार करके डूंगरपुर लायी.

ADVERTISEMENT

कंटेंट: यशवंत सोनी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: अब UPI से पेमेंट करने पर राजस्थान रोडवेज बसों में मिलेगी टिकट

    ADVERTISEMENT