महाराणा प्रताप के वंशज ने सीएम भजनलाल शर्मा से की मुलाकात, लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने दिया खास न्यौता

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bhajanlal sharma & Dr. Lakshyaraj singh mewar meeting: मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य और महाराणा प्रताप के वंशज डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ (Dr. Lakshyaraj singh mewar) ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात की. उनकी यह तस्वीर सीएम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर मुलाकात की जानकारी भी दी. उनकी यह तस्वीर सामने आने के बाद यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि सीएम और महाराणा प्रताप के वंशज की यह मुलाकात जयपुर में हुई. वहीं, इस मौके पर डॉ. लक्ष्यराज सिंह ने खास न्यौता भी दिया.

डॉ. लक्ष्यराज सिंह ने मुख्यमंत्री भजनलाल को महाराणा प्रताप की युद्ध स्थली हल्दीघाटी की महान माटी व पुष्पगुच्छ भेंट किया और मेवाड़ आने का आमंत्रण दिया. लक्ष्यराज सिंह और मुख्यमंत्री भजनलाल के बीच करीब आधे घंटे तक विभिन्न समसामयिक मुद्दों पर और मेवाड़ के गौरवशाली इतिहास पर चर्चा हुई.

इन मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्री से भी हो चुकी हैं मुलाकात

पिछले 8 माह में राज्यपाल कलराज मिश्र के सलाहकार डॉ. लक्ष्यराज की मुलाकात यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र आदि से हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें...

भजनलाल शर्मा ने मुलाकात को लेकर बताई ये बात

यह भी पढ़ेंः राजस्थान सरकार ने जारी किया विशेष आदेश, राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के दिन मंदिरों में होंंगे ये कार्य

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT