श्रीगंगानगरः नशे की हालत में प्रिंसिपल का वीडियो वायरल, विद्यार्थियों ने धक्के मार कॉलेज से किया बाहर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sri Ganganagar News: सरकारी कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल के नशे की हालत में मिलने के बाद स्टूडेंट्स ने उसे कॉलेज से बाहर कर दिया. प्रिंसिपल को धक्के मारते और कॉलेज से बाहर धक्का देते उसका लाइव वीडियो भी बनाया. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला श्रीगंगानगर में अनूपगढ़ के सेठ बिहारीलाल छाबड़ा राजकीय महाविद्यालय का है. जहां कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा को शराब के नशे में पाकर स्टूडेंट्स गुस्सा हो गए. विद्यार्थियों ने जब रोका तो प्रिंसिपल ही अभद्रता करने लगा. जिसके बाद स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल को धक्के मारकर कॉलेज से बाहर निकाला.

सूचना मिलने पर महाविद्यालय शिक्षण समिति के अध्यक्ष मोहित छाबड़ा और पार्षद सनी धायल मौके पर पहुंचे. विद्यार्थियों ने कार्यवाहक प्रिंसिपल को सस्पेंड करने की मांग को लेकर कॉलेज के बाहर धरना भी दिया. साथ ही विद्यार्थियों ने इसकी सूचना अनूपगढ़ प्रशासन को दी. सूचना मिलने पर तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा.

तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कार्यवाहक प्रिंसिपल के द्वारा शराब के नशे में कॉलेज में हंगामा किया जा रहा है. विद्यार्थियों ने तहसीलदार को बताया कि कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा पिछले कुछ दिनों से कॉलेज में ही रह रहा है और कॉलेज में ही बैठकर शराब पीता है. तहसीलदार ने जब कॉलेज का मौका मुआयना किया तो रसोई में शराब की खाली बोतलें भी मिली. गौरतलब है कि कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा पहले भी उपखंड कार्यालय में शराब के नशे में हंगामा कर चुके हैं और पुलिस के द्वारा शांति भंग की धारा में इन्हें पाबंद किया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर के हॉस्पिटल में लगी आग, सेना के जवान की बहादुरी के चलते टल गया हादसा!

    ADVERTISEMENT