धौलपुर: घर के बाहर खड़ी थी बाइक, 3 चोरों ने चुटकी में यूं गायब कर दी मोटरसाइकिल, देखें CCTV

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur: धौलपुर जिले मे वाहन चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन हो रही दुपहिया वाहन चोरी की वारदातों पर पुलिस इन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के सुनार गली बाजार का है. जहां रविवार को घर के सामने खड़ी हुई मोटरसाइकिल को देख बाइक सवार तीन बदमाश रुकते हैं और पलभर में मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ कर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो जाते हैं.

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो जाती है. कैमरा में कैद हुए तीन बदमाश बाइक से निकल रहे हैं और एक बदमाश के हाथ में लाठी भी है. बदमाशों की नजर सुनार गली में घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल पर पड़ती हैं तो वह अपनी बाइक को रोक देते हैं और उसके बाद हाथ में लाठी लिए एक बदमाश बाहर पास में ही खड़ा रहता है. और दूसरा बदमाश मोटरसाइकिल के लॉक तोड़ कर गली से बाहर ले आता है. साथ ही तीसरा बदमाश अपनी बाइक के साथ आगे खड़ा रह कर रैकी कर रहा है.

हाथ में लाठी लिए बदमाश अपने दूसरे साथी के साथ मिल कर बाइक को स्टार्ट कर फरार हो जाते हैं. पीड़ित मोटरसाइकिल मालिक ने पुलिस थाने पर चोरी का मामला दर्ज करा दिया है और पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंप दिए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीड़ित अविनाश पचौरी पुत्र जगमोहन निवासी सुनार गली बाजार ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि रविवार को उसकी मोटरसाईकिल घर के समाने लॉक लगाकर खड़ी की थी. जिसे अज्ञात बदमाश लॉक तोड़ कर चोरी कर ले गए हैं. दो बदमाश मोटरसाइकिल का लॉक तोड़कर ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए हैं.

एएसआई पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि रविवार को अविनाश पचौरी की मोटरसाइकिल गली में खड़ी थी. जिसे अज्ञात चोर लॉक तोड़ कर चोरी कर ले गए. चोर सीसीटीवी कैमरा में दिखाई दे रहे हैं, उनकी पहचान की जा रही हैं और मामला दर्ज कर लिया हैं.

ADVERTISEMENT

Rajasthan: जब बाहुबली अतीक अहमद को राजस्थान लेकर पहुंची यूपी पुलिस, ऐसा था नजारा, देखिए

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT