अलवरः पूरे समारोह की वीडियो रिकॉर्डिंग और पुलिस के पहरे में निकली दूल्हे की बारात, यह है वजह

ADVERTISEMENT

Alwar: पति का साथ छोड़ बहुत दूर चली गई पत्नी, आखिर शादी के 6 साल बाद अचानक क्या हुआ?
Alwar: पति का साथ छोड़ बहुत दूर चली गई पत्नी, आखिर शादी के 6 साल बाद अचानक क्या हुआ?
social share
google news

Alwar news: अलवर (Alwar news) में पुलिस की मौजूदगी में दूल्हे की बारात निकली. इस समारोह के दौरान सुरक्षा भी इतनी कड़ी कि पांच थानों की पुलिस को तैनात किया गया है. यह मामला जिले के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में टोडा गांव की शादी से जुड़ा है. जहां मालाखेड़ा से बारात आई. इस दौरान पांच स्थानों की पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में युवक की बारात निकली. पुलिसकर्मी हथियार लेकर चलते नजर आए तो पुलिस की तरफ से पूरे कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई. बारात में बड़ी संख्या में युवा व लोग मौजूद रहे. दरअसल, लक्ष्मणगढ़ के बहतुकला थाना में टोडा गांव निवासी सोनू कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी. सोनू ने कहा कि उसकी बहन की शादी 4 फरवरी को है. उसकी बारात मालाखेड़ा के कलसाडा गांव से आएगी. इस दौरान बारात की निकासी में कुछ असामाजिक तत्व गड़बड़ी कर सकते है.

इस मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने निकासी के दौरान बहतुकला थाना क्षेत्र सहित आसपास के थानों की पुलिस को तैनात किया. करीब पांच थानों की पुलिस टीम की मौजूदगी में टोडा गांव में दलित दूल्हे की निकासी निकली. इस दौरान पुलिस कर्मी व पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर गांव में होता है बवाल!

बारात में बारातियों के अलावा बड़ी संख्या में गांव के लोग भी मौजूद रहे. गांव के लोगों ने बताया कि यहां दलित दूल्हे को घोड़ी पर चढ़ने नहीं दिया जाता है. इसलिए मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी. शांतिपूर्ण शादी अब संपन्न हो चुकी है, ऐसे में परिवार खुश है. अब पुलिस मौजूदगी में निकली निकासी व बारात के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अलवर एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि नियम अनुसार मामले में शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई. पुलिस को जब भी इस तरह की कोई शिकायत मिलती है. तुरंत उसे पर एक्शन लिया जाता है.

एसपी की कार ने मारी टक्कर और युवक की हुई मौत, फिर रविंद्रसिंह भाटी पहुंचे हॉस्पिटल तो क्या हुआ?

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT