पटरी से उतर गई ट्रेन और यात्रियों में मचा हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Train accident in balotara: राजस्थान में बालोतरा जिले के समदड़ी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के पटरी से उतरने से हादसा (Train accident) होते-होते टल गया. ट्रेन के पटरी से उतरने से कोई यात्री हताहत तो नहीं हुआ. लेकिन पटरियों से उतरने की आवाज ऐसी थी कि ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया. इस पूरी घटना के दौरान सभी यात्री ट्रेन से बाहर उतर गए. मामले की जानकारी मिलते ही सिवाना थाना पुलिस, रेलवे चौकी समेत रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रेन के पटरियों से उतरने की जांच पड़ताल शुरू की.

जानकारी के मुताबिक जोधपुर से शाम 7 बजे चलकर डेमो ट्रेन पालनपुर को जा रही थी. बालोतरा के समदड़ी रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले रेलवे फाटक के करीब ट्रेन पटरी से उतर गई. इसी दौरान ट्रेक पर एक गाय आ गई.

लोको पायलट ने दिखाई सूझबूझ

उसी को देखकर लोको पायलट ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए. यही कारण रहा कि एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि ट्रेन का एक कोच ही पटरी से नीचे उतरा था. सूचना मिलते ही रेलवे समेत पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ट्रेन के पटरी से उतरने को लेकर जांच पड़ताल शुरू की.

यह भी पढ़ेंः अलवर में सामने आई 3 पुलिसकर्मियों की घिनौनी हरकत, नाबालिग को डरा-धमकाकर करते थे गैंगरेप

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT