उदयपुरः कुलपति की कार पर चढ़े ABVP कार्यकर्ता, फिर पुलिस अधिकारी से उलझे, जमकर हुआ हंगामा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Udaipur news: उदयपुर (Udaipur news) में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (abvp) के छात्रों ने जमकर बवाल किया. बवाल भी ऐसा कि पहले तो वीसी की कार पर चढ़ गए और फिर पुलिस अधिकारी से भी धक्का-मुक्की हो गई. हंगामा इतना बरपा कि पुलिस को छात्रों की गिरफ्तारी करनी पड़ी. यह पूरा मामला है उदयपुर में मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के आर्ट्स कॉलेज का. जहां संगोष्ठी के दौरान कुछ छात्र सुखाड़िया यूनिवर्सिटी की कुलपति को ज्ञापन देने पहुंचे.

इसी दौरान एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कुलपति का घेराव कर हंगामा कर दिया. बाद में जब वीसी कार में बैठकर जाने लगी तो इस दौरान कुछ छात्र वीसी की कार पर चढ़कर प्रदर्शन करने लगे. जिसके बाद बवाल मच गया.

पुलिस अधिकारी से उलझ छात्रों पर हुआ हल्का-बल प्रयोग

हंगामे की सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को खदेड़ा. इसी बीच एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की प्रताप नगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत से धक्कामुक्की भी हुई. हंगामा कर रहे छात्रों को काबू में लाने के लिए पुलिस को हल्का-बल प्रयोग करना पड़ा. असल में एबीवीपी के कार्यकर्ता मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी की कुलपति डॉक्टर सुनीता मिश्रा को ज्ञापन देने पहुंचे थे, तभी कुछ छात्रों ने उनका घेराव करते हुए हंगामा शुरू कर दिया.

पुलिस ने की समझाइश, फिर शांतिभंग में गिरफ्तारी

जब कुलपति कार में बैठने लगे कुछ छात्रों ने उनकी कार पर चढ़कर भी प्रदर्शन किया. इसकी सूचना पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश का प्रयास किया. लेकिन हंगमा कर रहे छात्र पुलिस से भी उलझ गए और धक्कामुक्की कर दी. इस पर पुलिस ने 10 छात्रों को शान्तिभंग में गिफ्तार किया है वहीं कुलपति डॉ सुनीता मिश्रा ने भी उनके साथ हुई बदसलूकी का मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः Actor शाहरुख के फैन ने की आठवीं शादी, 12 बच्चों के पिता को अब जाकर मिला सच्चा प्यार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT