शाहरुख और सलमान को डांस करने पर मजबूर कर चुके दिव्यम को नोरा ने दिया ये खास तोहफा

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Nora fatehi gift to Divyam: जयपुर (jaipur news) के रहने वाले दिव्यम विजयवर्गीय इस समय सुर्खियों में हैं. वजह है इन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (nora fatehi) ने एक खास तोहफा दिया है. दिव्यम कहते हैं कि नोरा का ये गिफ्ट किसी ट्रॉफी से भी बड़ा अचीवमेंट है. दिव्यम सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को अपने स्टेप्स पर डांस करा चुके हैं.

राजस्थान तक से खास बातचीत में दिव्यम ने नोरा फतेही के साथ वायरल हुए वीडियो के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि यह कभी सपने में भी नहीं सोचा था. मेरी परफॉर्मेंस, आर्ट, स्किल्स और टैलेंट को देखते हुए नोरा ने एक नहीं बल्कि दो बार इस शो में Kiss किया. इस घटना के बाद शो के बाकी साथियों ने बोला कि अब तुम ट्रॉफी जीतकर क्या करोगे. तुम्हे तो बड़ा अचीवमेंट मिल गया.

जयपुर में हुआ ग्रांड वेलकम

डांस रियलिटी शो ‘हिप हॉप इंडिया सीजन 1’ के रनरअप जयपुर के दिव्यम विजयवर्गीय टाइटल के जीतने के बाद पहली बार अपने गृहनगर जयपुर आए जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया. ‘डांस लिटिल मास्टर्स’ से अपना सफर शुरू करने वाले दिव्यम ने कोरियोग्राफर टैरेंस लुइस से डांस के गुर सीखे. फिर कई स्टेज शो में पार्टिसिपेट कर अपने डांस के हुनर को सबके सामने शोकेस किया.

मुझे कॉल आया तो विश्वास नहीं हुआ- दिव्यम

‘हिप हॉप इंडिया’ के बारे में दिव्यम ने बताया कि यह एक डांस रियलिटी शो है, जिसमें पूरे इंडिया से बस 12 बेस्ट डांसर्स को ही सिलेक्ट किया गया था. इस शो में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और एक्ट्रेस नोरा फतेही जज की भूमिका में थे. जब इसके लिए मुझे कॉल करके बताया गया तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि एक मंच पर इंडिया के बेस्ट डांसर्स के साथ कंपीटिशन करना बहुत बड़ी बात थी. अंदर से मैं नर्वस था, लेकिन हौसले बुलंद थे. शो में लगातार अच्छा करता गया और फाइनलिस्ट बना. शो में मैने डांस के साथ-साथ रैप भी किया जो सभी को पसंद आया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ध्यान देने वाली बात है कि जयपुर के मानसरोवर में रहने वाले दिव्यम विजयवर्गीय कई सारे म्यूजिक वीडियोज के अलावा एड में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर के साथ नजर आ चुके हैं. वहीं फीफा वर्ल्ड कप में नोरा फतेही की डांस परफॉर्मेंस की कोरियोग्राफी दिव्यम ने ही की थी. जल्द ही मूनवॉक टाइटल से इनकी वेबसीरीज भी आने वाली है जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी उसमें भी दिव्यम नजर आएंगे.

राजस्थान: IAS अधिकारी ने खूबसूरत IPS ऑफिसर से रचाई शादी, खर्चा आया मात्र 2000 रुपए!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT