Jaipur में हनीमून मनाने आई दुल्हन होटल से हुई गायब, मध्य प्रदेश से आया था ये कपल

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Couple went missing in Jaipur for honeymoon: मध्यप्रदेश का एक कपल शादी के बाद हनीमून मनाने जयपुर (Jaipur News) आया. जयपुर के पर्यटक स्थलों (Tourist Place) पर घूमने- फिरने का लुत्फ उठाकर होटल पहुंचा तो दूल्हन ही गायब हो गई. इस दौरान दूल्हा गाड़ी बुक करने निकला था. तभी पीछे से दुल्हन होटल से गायब हो गई. दूल्हा जब होटल रूम में पहुंचा तो उसकी पत्नी वहां नहीं थी. पत्नी के गायब होने के बाद उसने होटल स्टाफ से पता किया. इसके बाद होटल के सीसीटीवी खंगाले, जिसमें दुल्हन अपने सामान के साथ होटल से जाते हुई नजर आई. इसके बाद दूल्हे ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

दरअसल, भोपाल निवासी 24 वर्षीय युवक की शादी बीतें 29 जुलाई को 22 वर्षीय युवती से हुई थी. जिसके बाद 5 अगस्त को हनीमून मनाने के लिए दोनों जयपुर आए. जहां चौमू पुलिया के पास एक होटल में रूम बुक किया. इसके बाद सुबह 12 बजे करीब दोनों पति-पत्नी आमेर किला घूमने निकल गए और करीब 3 बजे घूमने फिरने के बाद होटल लौट आए.

जब थके-हारे पति-पत्नी कुछ देर आराम करने के बाद होटल पहुंचे. तो उसके बाद सीकर में बाबा खाटूश्याम जी मंदिर दर्शन करने का प्लान किया. इसके बाद पति टैक्सी बुक करने के लिए चला गया. तब पत्नी होटल के कमरे में ही थी, लेकिन टैक्सी बुकिंग के महज 15 मिनट में जैसे ही दूल्हा पहुंचा तो दूल्हन गायब थी.

पति-पत्नी के बीच हुई थी बहस

इस मामले में एएसआई बजरंगलाल शर्मा ने बताया कि भोपाल के पति-पत्नी शादी के बाद हनीमून मनाने 5 अगस्त को जयपुर आए थे. लेकिन इसी दौरान होटल में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. इसके बाद पति कैब बुक करने होटल के नीचे गया लेकिन पीछे से नाराज पत्नी होटल से चली गई. पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है और पत्नी से संपर्क करने का प्रयास कर रहे है. इसमें लुटेरी दुल्हन जैसा कोई मामला नहीं है, सिर्फ पति-पत्नी के मनमुटाव के बाद नाराज होकर पत्नी गई है, जिसे जल्द ही दस्तायब कर लेंगे.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः जिस पति ने कोचिंग कराकर बनाया कांस्टेबल, उसी की प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी हत्या

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT