Dholpur: बेटे के टीचर बनने से खुश था परिवार, ज्वॉइंनिग पर जाते समय हुआ बड़ा हादसा, दो सगे भाईयों की मौत

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Dholpur: बेटे के टीचर बनने से खुश था परिवार, ज्वॉइंनिग पर जाते समय हुआ बड़ा हादसा, दो सगे भाईयों की मौत
Dholpur: बेटे के टीचर बनने से खुश था परिवार, ज्वॉइंनिग पर जाते समय हुआ बड़ा हादसा, दो सगे भाईयों की मौत
social share
google news

Dholpur News: धौलपुर जिले में शनिवार को अपने बड़े भाई को सरकारी टीचर पद पर जॉइनिंग कराने जा रहे छोटे भाई की बाइक की ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और दोनों सगे भाईयों की मौत हो गई.

हादसा जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के एनएच ग्यारह बी पर बिजौली गांव के पास हुआ है. बाइक और ट्रक की भिड़ंत में दो सगे भाईयों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया और दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर बाड़ी के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया. जिसके बाद मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी गई. परिजनों के आने के बाद पुलिस ने दोनों शवों का मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है.

ट्रक और बाइक में हो गई भिड़ंत

बता दें कि धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के सुंदरपुर गांव के रहने वाले 26 वर्षीय विजय और 22 वर्षीय आकाश पुत्रगण बैजनाथ ठाकुर आज शनिवार को बाइक द्वारा करौली जिले के गंगापुर जा रहे थे. तभी एनएच ग्यारह बी पर बिजौली गांव के पास ट्रक और बाइक में भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई. हादसे में दोनों सगे भाई विजय और आकाश की मौत हो गई. इस दौरान ट्रक ड्राइवर और कंडेक्टर ट्रक को मौके पर छोड़ भाग गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया 

सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने दमकल की गाड़ी को बुलाया और आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने दोनों शवों को ट्रक के नीचे से निकाला. जिसमें से एक बुरी तरह जला हुआ था. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवो को कब्जे में लेकर बाड़ी के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा कर मृतकों की परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी.

थर्ड ग्रेड अध्यापक पद पर हुआ था चयन

मृतक 26 वर्षीय विजय का थर्ड ग्रेड अध्यापक पद पर करौली जिले के गंगापुर में चयन हुआ था. विजय का छोटा भाई 22 वर्षीय आकाश उसे गंगापुर में आज शनिवार को जॉइनिंग कराने बाइक से ले जा रहा था.तभी एनएच ग्यारह बी पर बिजौली गांव के पास ट्रक और बाइक में भिड़ंत हो गई और दोनों सगे भाइयो की मौत हो गई.मृतक विजय पढ़ाई में काफी होशियार था.जिसका अध्यापक पद पर चयन होने पर परिवार में ख़ुशी का माहौल था.मृतक के परिवार में बड़ा भाई सुभाष पिता के साथ खेती बाड़ी का काम करता है और दो बहनें हैं.

ADVERTISEMENT

BJP CEC Meeting: बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की आज से बैठक, राजस्थान के उम्मीदवार होंगे तय

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT