घर से भाग कर की शादी, प्रेमिका को ले गए परिजन तो पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, 4 घंटे तक उलझी रही पुलिस

Suresh Foujdar

• 08:30 AM • 07 Jun 2023

Lover climbed on the water tank: साल 1975 की मूवी शोले काफी मशहूर हुई थी. इस फिल्म में वीरू का रोल निभा रहा धर्मेंद्र अपनी बसंती के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला राजस्थान के भरतपुर में. जब एक युवक अपनी प्रेमिका के लिए थाने के […]

Rajasthantak
follow google news

Lover climbed on the water tank: साल 1975 की मूवी शोले काफी मशहूर हुई थी. इस फिल्म में वीरू का रोल निभा रहा धर्मेंद्र अपनी बसंती के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला राजस्थान के भरतपुर में. जब एक युवक अपनी प्रेमिका के लिए थाने के पास स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया. पुलिस प्रशासन ने कई घंटों तक उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना. इस दौरान वह एक ही मांग करता रहा कि जब तक मेरी प्रेमिका मेरे पास यहां नहीं आएगी, तब तक मैं नीचे नहीं उतरूंगा. जब वह नहीं माना तो मजबूर होकर पुलिस ने प्रेमिका को मौके पर बुलाया. प्रेमिका के समझाने के बाद ही युवक पानी की टंकी से नीचे उतर पाया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बयाना थाना इलाके के गांव अगावली का रहने वाले युवक 23 वर्षीय लालजीत को एक 19 वर्षीय लड़की से प्रेम हो गया था. इस लड़की की ननिहाल लड़के के गांव में है. जहां पर अक्सर उनकी मुलाकात हो जाती थी. इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया. प्रेम प्रसंग के चलते बीतें 10 मई को घर से फरार हो गए थे और गाजियाबाद जाकर आर्य समाज से शादी कर ली.

लड़की के परिजनों ने मथुरा गेट थाने में 11 मई को शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद मथुरा गेट थाना पुलिस 13 मई को घर से भागे हुए लड़का और लड़की को लेकर आ गई थी. बयान दर्ज कर पुलिस ने लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया था और इस बात से प्रेमी नाराज था.

जिसके बाद युवक को कोई रास्ता नजर नहीं आया तो वह मंगलवार सुबह टंकी पर चढ़ गया और अपनी प्रेमिका को बुलाने की जिद पर अड़ गया. 4 घंटे बाद पुलिस के सभी प्रयास फेल हो गए. तब प्रेमी की बात मानकर मौके पर उसकी प्रेमिका को बुलाया गया और उसके बाद प्रेमी युवक को पानी की टंकी से नीचे उतारा गया. जिसके बाद पुलिस युवक को थाने लेकर गई. सिटी सीओ नगेन्द्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायत ली जाएगी, उसके बाद जांच कर कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ेंः दबंगई का Video वायरल: मनचले ने युवती को जबरन गोद में उठाकर लिए फेरे, चीखती रही वो!

    follow google newsfollow whatsapp