जयपुर में मॉल की चौथी मंजिल से कूदा ऑफिस बॉय, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV फुटेज

विशाल शर्मा

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 1:37 PM)

मृतक जयपुर स्थित गणपति प्लाजा मॉल में ऑफिस बॉय का काम करता था.

follow google news

राजस्थान के जयपुर में एक ऑफिस बॉय मॉल की चौथी मंजिल से कूद गया जिसका CCTV फुटेज सामने आया हैं. इसमें नजर आ रहा है कि मृतक युवक मॉल की चौथी मंजिल से दो बार कूदने का प्रयास करता है और लड़खड़ाने के बाद वह घबरा जाता है. लेकिन बाद में उसने छत से कूद कर सुसाइड कर लिया. मृतक गणपति प्लाजा मॉल में ऑफिस बॉय का काम करता था और घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें...

घटना जालुपुरा थाना इलाके के गणपति प्लाजा मॉल की है. मंगलवार दोपहर को चाय की टपरी पर लोग चाय की चुस्कीयां ले रहे थे. तभी एक युवक मॉल की छत से धड़ाम से नीचे गिरा. जमीन पर औंधे मुंह खून से लथपथ युवक को देख सभी घबरा गए और पुलिस को सूचना दी.

 

 

अजमेर का रहने वाला था मृतक युवक

लोगों ने मृतक युवक को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं. मृतक की पहचान अजमेर के रहने वाले गौरव त्रिपाठी के रूप में हुई है, जो शेखावाटी दफ्तर में ऑफिस बॉय का काम करता था. पुलिस के अनुसार, मृतक गौरव दफ्तर में खाना खाने की बात कह कर निकला था और छत पर जाकर मॉल से कूद गया.

मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

मृतक के परिजनों ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. मृतक गौरव गणपति प्लाजा में ऑफिस बॉय का काम करता है और अपने छोटे भाई के साथ किराए के कमरे में रहता था. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

    follow google newsfollow whatsapp