शेयर बाजार से कमाई के चक्कर में लूटे 1 करोड़, फलोदी में तैनात ज्वाइंट कमिश्नर के साथ धोखाधड़ी, थानेदार है पत्नी

Ashok Sharma

27 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 27 2024 4:46 AM)

Jodhpur: राजस्थान के फलोदी में तैनात ज्वाइंट कमिश्नर (जीएसटी) रविंद्रपाल सिंह मंडा के साथ शेयर बाजार में निवेश के नाम पर एक करोड़ रुपए से अधिक की धोखाधड़ी का मामला सामने आया हैं.

शेयर बाजार से कमाई के लालच में डूबे 1 करोड़, फलोदी में तैनात ज्वाइंट कमिश्नर के साथ धोखाधड़ी, पत्नी है थानेदार

शेयर बाजार से कमाई के लालच में डूबे 1 करोड़, फलोदी में तैनात ज्वाइंट कमिश्नर के साथ धोखाधड़ी, पत्नी है थानेदार

follow google news

Jodhpur: राजस्थान के फलोदी में तैनात ज्वाइंट कमिश्नर (जीएसटी) रविंद्रपाल सिंह मंडा के साथ शेयर बाजार में निवेश के नाम पर एक करोड़ रुपए से अधिक की धोखाधड़ी का मामला सामने आया हैं. ज्वाइंट कमिश्नर रविंद्रपाल सिंह ने एक शेयर मार्केट मे निवेश करने के लिए टिप देने वाली कंपनी में निवेश किया था. लेकिन एक महीने में ही जब कुछ कमाई नजर नहीं आई तो लगा की धोखाधड़ी हो रही है. जिसके बाद रातानाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें...

रविंद्र पाल सिंह ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके पास 5 दिसंबर को व्हाट्सअप पर मैसेज मिला, जिसमे मैसेज भेजने वाले ने बताया कि हम शेयर मार्केट में निवेश के लिए गाइड करते हैं. हमारी टीम के अर्जुन शर्मा व समीर मल्होत्रा इसके लिए सहायता करेंगे. इसके बाद रविंद्र पाल सिंह ने उनके कहने पर कुर्तो फंड नामक कंपनी में इंस्टीट्यूशनल एकाउंट खोला. यह पूरी तरह से आनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफार्म हैं. जिस पर शेयर की ट्रेडिंग होती है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इसके बाद अर्जुन और समीर के नंबर से रविंद्र पाल को मैसेज मिलने लगे. उनके कहे अनुसार 14 दिसंबर से 20 जनवरी तक एक करोड़ 7 लाख 55 हजार रुपए अलग-अलग बैंक में उनके बताए अनुसार खातों में जमा करवाए गए. लेकिन इस दौरान किसी तरह का कोई लाभ नहीं मिला. इसको लेकर रविंद्र पाल ने अर्जुन शर्मा व समीर मल्होत्रा से संपर्क किया. कोई संतोषप्रद जवाब नहीं मिला. इसके बाद रातानाडा थाने में रिपोर्ट दी. जिस पर दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. ज्वाइंट कमिश्नर मंडा की पत्नी राजस्थान पुलिस में थानाधिकारी है.

    follow google newsfollow whatsapp