Alwar: खाली हाथ बारात लेकर लौटा दूल्हा, फेरों से पहले दुल्हन ने किया ऐसा काम, जानकर हर कोई हैरान

राजस्थान तक

• 06:57 AM • 30 Nov 2023

Alwar: अरावली विहार थाना पुलिस ने सूचना के बाद मृतक के शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Alwar: बिना दुल्हन के लौटी बारात, फेरों से पहले दुल्हन ने किया ऐसा काम, जानकर हर कोई रह गया हैरान

Alwar: बिना दुल्हन के लौटी बारात, फेरों से पहले दुल्हन ने किया ऐसा काम, जानकर हर कोई रह गया हैरान

follow google news

Alwar: अलवर में शादी से पहले एक दुल्हन ने जहरीली पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. जिसके बाद खुशी का माहौल मताम में बदल गया. अलवर शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत जयपुर रोड पर स्थित पायल गार्डन में बुधवार रात फेरों से महज 3 घंटे पहले 25 वर्षीय दुल्हन सलोनी जैन की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

इससे शादी की खुशियां माता में बदल गई. इस दौरान पायल मैरिज होम में जहां खुशियों का माहौल था. वह गम में बदल गया और दुल्हन और दूल्हे पक्ष के लोग मौके से चले गए. अरावली विहार थाना पुलिस ने सूचना के बाद मृतक के शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दोपहर में हुआ था लगन टीका कार्यक्रम

लक्ष्मणगढ़ के बीचगांव निवासी सतीश जैन की पुत्री सलोनी जैन की शादी की रस्म दिन में बुधवार को अलवर शहर के रंगभरियों की गली निवासी रजत जैन के साथ हुई थी. दोपहर 12:00 बजे लगन टीका का कार्यक्रम हुआ था और उसके बाद रात 11 बजे फेरे होने थे. लेकिन 8:30 बजे ही सलोनी ने जहर खा लिया. इसके बाद उसे अस्पताल ले भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है शाम 6:30 बजे के करीब मैरिज होम में चार युवक सीधे सलोनी के कमरे में जाकर घुसे थे और उस समय दो ब्यूटीशियन सलोनी का मेकअप कर रही थी. कमरे में घुसते ही उन्होंने सलोनी और उसकी मां से हाथापाई कर दी थी. बीच-बचाव में आई ब्यूटीशियन से भी धक्कामुक्की की गई थी. बताया जा रहा है कि इन्हीं युवकों के द्वारा जहर सलोनी तक पहुंचाया गया है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. चारों युवक सलोनी के गांव के ही रहने वाले बताए गए हैं, जिनमें से एक युवक की पहचान किशन के रूप में हुई है. पुलिस अब इस पूरे मामले में आरोपी युवक को तलाश रही.

    follow google newsfollow whatsapp