बाड़मेर: 50 हजार की रिश्वत लेते भू-अभिलेख इंस्पेक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगी थी घूस

Dinesh Bohra

• 04:17 AM • 08 Jun 2023

Barmer: बाड़मेर में जोधपुर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए भू-अभिलेख निरीक्षक को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. भू-अभिलेख निरीक्षक ने यह रिश्वत खातेदारी भूमि की तरमीम करवाने के एवज में मांगी थी. अब एसीबी की टीम आरोपी के ठिकानों और और आवास में छापेमारी कर तलाशी ले रही है. […]

बाड़मेर: 50 हजार की रिश्वत लेते भू-अभिलेख इंस्पेक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगी थी घूस

बाड़मेर: 50 हजार की रिश्वत लेते भू-अभिलेख इंस्पेक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगी थी घूस

follow google news

Barmer: बाड़मेर में जोधपुर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए भू-अभिलेख निरीक्षक को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. भू-अभिलेख निरीक्षक ने यह रिश्वत खातेदारी भूमि की तरमीम करवाने के एवज में मांगी थी. अब एसीबी की टीम आरोपी के ठिकानों और और आवास में छापेमारी कर तलाशी ले रही है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक जोधपुर ग्रामीण एसीबी की टीम को परिवादी ने शिकायत पेश कर बताया था कि खातेदारी भूमि की तरमीम में संशोधन करने की एवज में कल्याणपुर तहसील के मंडली का भूमि अभिलेख निरीक्षक गजाराम 50 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था. एसीबी ने परिवादी की शिकायत सत्यापन करवाया.

50 हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार

वहीं बुधवार को जोधपुर ग्रामीण एसीबी की सर्किल इंस्पेक्टर अनु चौधरी ने अपनी टीम के साथ कार्रवाई करते हुए मंडली के भूमि अभिलेख निरीक्षक गजाराम को 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद एसीबी की टीम आरोपी के आवास और अन्य ठिकानों के छापेमारी कर तलाशी में जुट गई है.

एसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा

जोधपुर ग्रामीण एसीबी की सर्किल इंस्पेक्टर अनु चौधरी के मुताबिक खातेदारी भूमि की तरमीम करने की एवज में मंडली के भू अभिलेख निरीक्षक ने 50 हजार की रिश्वत मांगी थी. एसीबी ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. अन्य ठिकानों पर तलाशी के बाद गुरुवार को उसे जोधपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Rajasthan Weather: आने वाले 5 दिनों तक गर्मी से राहत नहीं! आंधी-बारिश को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट

    follow google newsfollow whatsapp