VIDEO: बॉलीवुड सिंगर ने CM गहलोत का जिक्र किया तो लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, कैलाश खेर बोले, एक बार सुन तो लीजिए

Pramod Tiwari

15 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 15 2023 1:47 AM)

Bhilwara: भीलवाड़ा में आयोजित भीलवाड़ा महोत्सव में बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर की गायकी ने जहां शुक्रवार को टेक्सटाइल सिटी की सर्द रात में गर्मी बढ़ा दी. वहीं कैलाश खेर द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लेने पर उपस्थित भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगा कर आने वाले विधानसभा चुनाव में भीलवाड़ा का राजनीतिक […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara: भीलवाड़ा में आयोजित भीलवाड़ा महोत्सव में बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर की गायकी ने जहां शुक्रवार को टेक्सटाइल सिटी की सर्द रात में गर्मी बढ़ा दी. वहीं कैलाश खेर द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लेने पर उपस्थित भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगा कर आने वाले विधानसभा चुनाव में भीलवाड़ा का राजनीतिक माहौल भी बता दिया.

यह भी पढ़ें...

भीलवाड़ा जिला प्रशासन द्वारा आयोजित भीलवाड़ा महोत्सव में सरकार के मुखिया का कैलाश खेर द्वारा नाम लेने पर प्रत्युत्तर में मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगे. सूफी शैली के प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक कैलाश खेर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि संगीत क्या चीज है, संगीत एक सुकून है. एक परमात्मा का दिया हुआ ऐसा मंत्र है, जो दुख में भी संगीत और सुख में भी संगीत काम आता है.

कैलाश खेर में कहा कि उदासी हो तो ‘यह कैसी उदासी छाई मेरे दिल में या रब्बा दे दे कोई जान सी उदासी’. वहीं खुशियों में ‘यह दुनिया उटपटांग कीथ हाथ ते कित्थे टागा’ जैसे गाने उपलब्ध है. गीत समय और परिस्थितियों के हिसाब से बनाए गए हैं. संगीत ईश्वर के सुवरीन का दूसरा नाम है. तरीके सबके अपने-अपने होते हैं. जैसे किसी को जंक फूड पसंद है, किसी को मध्यम आंच पर पका सरसों का साग भाता है.

कैलाश खेर ने कहा कि कोविड-बाद के भारत में संगीत फिर गति पकड़ने लगा है. युवा भी सूफिया गायन और सूफी संगीत पसंद करते हैं. उन्हें बदनाम किया जाता है. वर्तमान में हर गलती के पीछे युवाओं को बदनाम करने का रिवाज बन चुका है. जबकि असल में हम अपना दायित्व भूल जाते हैं. फिल्म उद्योग में भी ऐसा ही हो रहा है. यदि हम युवाओं को अच्छा संगीत भाव और बात परोसेंगे तो वे नतमस्तक होकर नमन करेंगे. आज का युवा सही प्रोडक्ट को हाथों-हाथ ले रहा है. जरूरत उसकी इच्छा को समझने की है. आज भी युवाओं के दिलों में संगीत राज करता है. गायक केलाश खेर के गीतों के अल्फ़ाज़ सीधे दर्शकों के दिल की छू गए. जैसे ही उन्होंने ‘जैसे ही तेरे नाम से जी जी लू, मैं तेरे नाम से मर जाऊं’ गाया तो मानों सभी श्रोता ठहर गए हो. एक के बाद एक गीत ने शाम को खास बना दिया.

    follow google newsfollow whatsapp