सरकारी अस्पताल में ‘पतली कमरिया मोरे हाये-हाये’ पर लगे ठुमके, 5 कर्मचारियों को मिला नोटिस

राजस्थान तक

14 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 14 2022 6:30 AM)

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिले के बीते दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक सरकारी हॉस्पिटल में स्टाफ ने रिकॉर्ड किया है. अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला सहित 4 कर्मचारी ड्यूटी समय के बाद चिकित्सालय परिसर में ठुमके लगाते हुए नजर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिले के बीते दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक सरकारी हॉस्पिटल में स्टाफ ने रिकॉर्ड किया है. अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला सहित 4 कर्मचारी ड्यूटी समय के बाद चिकित्सालय परिसर में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. यह मामला चित्तौड़गढ़ जिले के निकुंभ सीएचसी का बताया जा रहा है. जहां एक एनएनएम महिला सहित 4 कर्मचारी महिला के साथ ‘पतली कमरिया मोरे हाये-हाये’ गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

इस वीडियो में एक महिला एएनएम के साथ मौजूद 4 कर्मचारियों में एलटी, ऑपरेटर, एंबुलेंस ड्राइवर और सफाई कर्मी शामिल है. वीडियो वायरल होने के बाद सीएचसी की कार्यशैली को लेकर क्षेत्र के लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह के वीडियो अस्पताल परिसर में बनाया जाना यहां के कार्यशैली की गंभीरता को बताता है.

मौज-मस्ती के लिए बनाए गए इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीएमएचओ ने सभी कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. साथ ही सीएचसी की छवि धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. अब देखना होगा कि इन सभी पर प्रशासन क्या कार्रवाई करता है.

राजस्थान की लेडी डॉन रेखा मीणा गिरफ्तार, देखें तस्वीरे

सीएमएचओ डॉ. रामकेश गुर्जर ने कहा निकुंभ सीएचसी में कुछ कर्मचारियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. मुझे जानकारी मिलने के बाद मैंने तत्काल बीसीएमो को पूरी रिपोर्ट देने को कहा है, साथ ही कहा कि चिकित्सा परिसर में ऐसा नहीं होना चाहिए. नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

कंटेंट: पीयूष मुंदरा

जोधपुर: सिलेंडर ब्लास्ट हादसे में अनाथ हुआ 13 साल का रावल सिंह, हॉस्पिटल में भाई और मां ने तोड़ा दम

    follow google newsfollow whatsapp