धौलपुर: सर्राफा व्यापारी से लूट मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग डिटेन

Umesh Mishra

• 12:37 PM • 01 Feb 2023

Dholpur news: धौलपुर में सर्राफा व्यापारी से लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस मामला में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, साथ ही एक नाबालिग को भी डिटेन किया है. बता दें कोतवाली थाना क्षेत्र में जेल रोड पर पेच वाले हनुमान मंदिर के पास 7 नवंबर 2022 […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur news: धौलपुर में सर्राफा व्यापारी से लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस मामला में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, साथ ही एक नाबालिग को भी डिटेन किया है. बता दें कोतवाली थाना क्षेत्र में जेल रोड पर पेच वाले हनुमान मंदिर के पास 7 नवंबर 2022 को बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. मामले में एक आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने साथी नाबालिग के बारे में जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के आधार पर पुलिस ने घटना में शामिल एक नाबालिग को भी निरुद्ध कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी हुई हैं. इस मामले में मुख्य आरोपी सहित 4 आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके हैं. वहीं नाबालिग समेत 3 आरोपी फरार थे.

कोतवाली थाना एसएचओ अनिल जसोरिया ने बताया कि 7 नवंबर 2022 को सर्राफा व्यापारी मोनू गोयल के साथ आधा दर्जन से अधिक आरोपितों ने मारपीट कर लूट की थी. मोनू गोयल पुराने शहर में स्थित अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था. इसी दौरान जेल रोड पर पेंच वाले हनुमान जी मंदिर के पास बेरहमी से मारपीट कर आरोपी बैग छीनकर फरार हो गए थे. पुलिस ने घटना के बाद मुख्य आरोपी सलीम समेत चार आरोपितों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था. जबकि मामले में नाबालिग समेत तीन आरोपी फरार चल रहे थे. जिसमें से एक आरोपी को जेल फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया है और एक नाबालिग को निरुद्ध किया है.

यह भी पढ़ें: सिरोही: राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर कार में हवाला के करोड़ों रुपए मिले, नोट गिनने के लिए मंगवाई मशीन

    follow google newsfollow whatsapp