जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट हादसे में दूल्हे के माता-पिता ने तोड़ा दम, अब तक 22 लोगों की मौत

Ashok Sharma

13 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 13 2022 5:57 AM)

Jodhpur News: जोधपुर जिले के शेरगढ़ इलाके के भूंगरा गांव में सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सोमवार को लोगों की और मौत हो गई है. इस पूरे घटनाक्रम में अब तक 22 लोगों की मौत हो गई है. जोधपुर जिला ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया कि हादसे में मरने वालों में 9 बच्चें और 9 […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: जोधपुर जिले के शेरगढ़ इलाके के भूंगरा गांव में सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सोमवार को लोगों की और मौत हो गई है. इस पूरे घटनाक्रम में अब तक 22 लोगों की मौत हो गई है. जोधपुर जिला ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया कि हादसे में मरने वालों में 9 बच्चें और 9 महिलाएं व चार पुरुष है. अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती कुछ मरीजों की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है और करीब 30 मरीजों का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार सोमवार को मरने वालों में दूल्हे की मां धापू कंवर ने भी दम तोड दिया है. इसके अलावा सोमवार को मरने वालों में लोकेंद्र सिंह, किरण कंवर, धापू कंवर, जस्सू कंवर, जमुना कंवर और गवरी देवी है. मरने वालों में जमुना कंवर दूल्हे सुरेंद्र सिंह की पड़ोस में रहने वाली महिला है. फिलहाल गंभीर मरीजों का इलाज आईसीयू में चल रहा है लेकिन महात्मा गांधी हॉस्पिटल के वेटिंग रूम में परिवारजन लगातार तनाव में बैठे हैं और पल-पल में उपचार की जानकारी ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करौली: 350 बहनों के भाई हैं अनिल, गरीब और मजबूर लड़कियों की कराते हैं शादी

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत दिल्ली जाने से पहले एक बार फिर महात्मा गांधी हॉस्पिटल पहुंचकर डॉक्टरों से बात कर मरीजों की कुशलक्षेम पूछी. महात्मा गांधी हॉस्पिटल की सुप्रिडेंट डॉ राजश्री बेहरा ने बताया कि प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर रजनीश गलवा के नेतृत्व में लगातार डॉक्टरों की टीम जुटी हुई है. जोधपुर एंबुलेंस चालक एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश ने बताया कि इस हादसे में यूनियन की ओर से डेड बॉडी को जोधपुर से उनके गांव तक पहुंचाने के लिए निशुल्क एंबुलेंस उपलब्ध कराई जा रही है.

इस पूरे घटनाक्रम में अब तक 22 मरीजों की मौत हो चुकी है. शेरगढ़ से कांग्रेस विधायक मीना कंवर ने सोमवार को भूंगरा गांव में हादसे वाली जगह का दौरा कर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया. वहीं विधायक ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र के सभी सरकारी अधिकारी और कर्मचारी अपना एक दिन का वेतन इस पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता के तौर पर दें.

यह भी पढ़ें: जयराम रमेश ने राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर दिया ये बड़ा इशारा, जानें

    follow google newsfollow whatsapp