Jaipur: मामूली सी बात पर कुत्ते को सरिए से पीटा, जान चली गई तो बाइक के पीछे बांधकर घसीटा, केस दर्ज

विशाल शर्मा

• 12:54 AM • 23 May 2023

Jaipur Dog Viral Video: राजस्थान के जयपुर में एक कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में निर्ममता की सारी हदे लांघ कर हैवान एक स्ट्रीट डॉग को पहले लोहे के सरियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारते […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur Dog Viral Video: राजस्थान के जयपुर में एक कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में निर्ममता की सारी हदे लांघ कर हैवान एक स्ट्रीट डॉग को पहले लोहे के सरियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारते हैं और उसके बाद मृत कुत्ते को बाईक के पीछे रस्सी से बांधकर उसे घसीटते ले जाते है. हालांकि पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है लेकिन कुत्ते को मारने के पीछे की वजह जानकर हर कोई चौंक गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो जयपुर के करणी विहार इलाके के राजविहार कॉलोनी में बीते 1 मई की देर रात का है. जहां प्रकाश ब्रजवासी नाम का शख्स अपने पालतू कुत्ते को गली में घुमा रहा था.

दूसरे कुत्ते के साथ खेलना नहीं खला

तभी उसका पालतू कुत्ता गली में घूम रहे दूसरे स्ट्रीट डॉग के पास खेलने लग गया. जिसे देख प्रकाश एकाएक आग बबूला हो गया और अपने पालतू डॉग को लेकर पहले घर गया. फिर कुछ देर बाद वापस हाथ में लोहे का सरिया लेकर वहां पहुंचा और स्ट्रीट डॉग पर ताबड़तोड़ वार कर दिए जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

यहीं नहीं हैवानियत की हदे तब और पार हो गई जब शख्स ने कुत्ते को मारने के बाद उसे बांधकर अपनी बाईक के पीछे घसीटते हुए गली के दूसरी छोर कचरे के ढेर के पास फेंक दिया. तभी कॉलोनी में रहने वाले देव शर्मा ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पशु प्रेमी जागे और शनिवार को करणी विहार थाने में आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp