Jaipur: महिला तांत्रिक के कहने पर दोस्त के ही घर में डाला डाका, टाइल्स तक उखाड़ लिए

विशाल शर्मा

• 09:17 AM • 18 May 2023

Jaipur: जयपुर में दो प्रॉपर्टी कारोबारियों द्वारा अपने ही एक साथी के घर में लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. दोनों आरोपियों ने इस घटना को एक महिला तांत्रिक के झांसे में आकर अंजाम दिया. तांत्रिक महिला के कहने पर दोनों आरोपी दोस्त अपने साथी यादराम के घर पहुंचे थे. […]

जयपुर: महिला तांत्रिक के कहने पर दोस्त के ही घर में डाला डाका, टाइल्स तक उखाड़ लिए

जयपुर: महिला तांत्रिक के कहने पर दोस्त के ही घर में डाला डाका, टाइल्स तक उखाड़ लिए

follow google news

Jaipur: जयपुर में दो प्रॉपर्टी कारोबारियों द्वारा अपने ही एक साथी के घर में लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. दोनों आरोपियों ने इस घटना को एक महिला तांत्रिक के झांसे में आकर अंजाम दिया. तांत्रिक महिला के कहने पर दोनों आरोपी दोस्त अपने साथी यादराम के घर पहुंचे थे. तांत्रिक महिला ने उन्हें जानकारी दी थी कि यादराम मौर्य के घर में 600 करोड़ रुपए छुपे हुए हैं. जिसके बाद दोनों साथी घर में डाका डालने पहुंचे और वहां घर की टाइल्स भी उखाड़ दी लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. जिसके बाद वह घर में रखे आभूषणों को लेकर पार हो गए. पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए 3 दिन में सभी 15 आरोपी को पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ें...

गैंग के साथ मिलकर रची लूट की साजिश

लूट के मामले को लेकर डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि पीड़ित यादराम का अपने साथी दोस्त रामेश्वर राठी और रामदयाल मीणा से जमीनी विवाद चल रहा था. जिसके बाद दोस्ती दुश्मनी में तब्दील हो गई तो उससे निपटने लिए रामदयाल और रामेश्वर ने महिला तांत्रिक शीबा बानो जो कि आरोपियों के धर्म की बहन थी उससे सलाह ली. जिसके बाद महिला तांत्रिक ने झूठे स्वांग रच कर यादराम के घर में 600 करोड़ रुपए गढ़े होने की जानकारी दी. जिसके लालच में आकर आरोपी यादराम और रामेश्वर ने लूट की योजना बनाई और उसके लिए उन्होंने एक गैंग से संपर्क साधकर पूरी साजिश रची.

साथी यादराम को घर में घुसकर पीटा

इसके बाद पूरी गैंग ने करणी विहार इलाके के धाबास में 12 मई की रात करीब 2 बजे प्रॉपर्टी कारोबारी यादराम मौर्य के घर हथियारों से लैस बदमाश घुसे और सो रहे सभी परिजनों को बंधक बना लिया. फिर लुटेरे यादराम को हथियार दिखाकर बार-बार 600 करोड़ रुपए के बारे में पीट-पीटकर पूछने लगे लेकिन मारपीट के बावजूद यादराम ने इतनी धनराशि होने से इंकार कर दिया.

तांत्रिक ने बताया था तो बैडरूम और हॉल की टाइल्स उखाड़ी

इसके बाद महिला तांत्रिक के बताए अनुसार जमीन के अंदर भी रुपए गढ़े हो सकते है, इसलिए लुटेरों ने किचन, बैडरूम और हॉल की टाइल्स भी उखाड़ दी लेकिन फिर भी कुछ हाथ नहीं लगा. जबकि इतनी बड़ी धनराशि के लिए बदमाश पिकअप गाड़ी तक लेकर पहुंचे थे लेकिन फिर कुछ नहीं मिला तो जाते-जाते कुछ नगदी, कीमती सामान लेकर फरार हो गए.

इसके बाद पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दी जिसमें कुछ साथी प्रॉपर्टी कारोबारियों से विवाद का भी जिक्र किया और उन पर शक जताया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित कारोबारी के दोस्त आरोपी रामेश्वर राठी और रामदयाल मीणा को गिरफ्तार किया. इसके बाद उनके बताए अनुसार महिला तांत्रिक शीबा बानो, सहजाद, नदीम, रवि, जितेंद्र कुमार, रमेश भोजवानी, पूर्णमल सैनी, रोहिताश जाट, प्रकाश सैनी, सुनील सेन, बाबूलाल, किशोर सिंह, बादल कौशिक को गिरफ्तार कर लिया.

अर्जुन राम मेघवाल को बनाया गया कानून मंत्री, बीकानेर से तीसरी बार बने हैं सांसद

    follow google newsfollow whatsapp