जालोर: किसान पिता ने पूरी की बेटे की ख्वाहिश, दुल्हन को हेलॉकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा

Naresh Bishnoi

24 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 24 2023 1:41 AM)

Jalore: जालोर में नेहड़ क्षेत्र असुविधाजनक माना जाता है. इस क्षेत्र मे चिकित्सा, स्कूल, पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओ का हमेशा टोटा रहा है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से नर्मदा नहर आने से खेती कार्य करने वाले किसानों को अच्छा फायदा हो रहा है. जालोर के वेडिया गांव के भींचरों की ढाणी के एक […]

Rajasthantak
follow google news

Jalore: जालोर में नेहड़ क्षेत्र असुविधाजनक माना जाता है. इस क्षेत्र मे चिकित्सा, स्कूल, पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओ का हमेशा टोटा रहा है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से नर्मदा नहर आने से खेती कार्य करने वाले किसानों को अच्छा फायदा हो रहा है. जालोर के वेडिया गांव के भींचरों की ढाणी के एक किसान पिता ने अपने छोटे बेटे की ख्वाहिश को पूरा किया है. बेटे कि ख्वाहिश थी कि जिस क्षेत्र में सड़क का अभाव है, उस माहौल में वो अपनी शादी के समय हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेकर आए और जब दूल्हे ताजाराम भींचर की शादी बीकानेर की निरमा के साथ तय हुई तो उसने अपने पिता व परिवार के सामने एक ख्वाहिश रखी.

यह भी पढ़ें...

दूल्हे ताजाराम ने परिवार से बोला कि वो अपनी शादी को यादगार बनाने व हटकर करना चाह रहा है. जिस पर परिवार ने उसकी ख्वाहिश को पूरा करने का वादा किया. इस पर परिवार के लोगों को बताया कि वो अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर मे लाना चाह रहा है, दूल्हे बेटे की बात सुनकर एक बार तो पूरा परिवार स्तब्ध रह गया. क्योंकि उनको पता नहीं था कि हेलीकॉप्टर कहां से लाया जाए, क्या किराया लगेगा, लेकिन परिवार ने हेलीकॉप्टर को लेकर जयपुर से जानकारी जुटाकर हेलीकॉप्टर अरेंज किया और बेटे को सरप्राइज दिया.

दूल्हे के किसान पिता रामप्रताप ने चितलवाना उपखण्ड प्रशासन से हेलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति ली और फिर अपने ही खेत मे हैलीपेड बनाया. दूल्हा ताजाराम जब अपनी दुल्हन निरमा को लेकर हेलीकॉप्टर से गांव पहुंचा तो गांव के सैकड़ों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. लोग हेलीकॉप्टर से आए दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए बेताब थे. क्योंकि जिस क्षेत्र मे सड़क ना हो और बस तक नहीं आती हो. वहां अगर हेलीकॉप्टर आ रहा है तो गांव वालों के लिए अचंभित होने जैसा पल होता है. खैर दूल्हा-दुल्हन के हेलीकॉप्टर से आने पर क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना रहा.

शाही राजवाड़े परिवार में शादी, हाथी पर आया दूल्हा, पूरा शहर सजा

    follow google newsfollow whatsapp