शादी से वापस लौट रही युवती से बाइक सवार ने छीना पर्स, पर्स में था कई कीमती सामान, मामला दर्ज

Firoz Khan

• 06:19 AM • 19 Feb 2023

Jhalawar: झालावाड़ जिले के झालरापाटन कस्बे के सुरजपोल चुंगी नाका के पास शुक्रवार देर रात बाइक सवार अज्ञात दो युवक शादी में आई युवती के हाथ से पर्स छीन कर फरार हो गए. थानाधिकारी महावीर सिंह यादव ने बताया कि कोटा जिले के कैथून कस्बे के कोट मोहल्ला की रहने वाली सानिया (20) कैथून से […]

Rajasthantak
follow google news

Jhalawar: झालावाड़ जिले के झालरापाटन कस्बे के सुरजपोल चुंगी नाका के पास शुक्रवार देर रात बाइक सवार अज्ञात दो युवक शादी में आई युवती के हाथ से पर्स छीन कर फरार हो गए. थानाधिकारी महावीर सिंह यादव ने बताया कि कोटा जिले के कैथून कस्बे के कोट मोहल्ला की रहने वाली सानिया (20) कैथून से झालरापाटन अपने रिश्तेदार अब्दुल हक की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आई थी.

यह भी पढ़ें...

रात को करीब 10:30 बजे वह खाना खाकर अपनी तीन अन्य रिश्तेदार बहनों रियाज, मीन और रजियां के साथ वापस कैथून जाने के लिए बस में सवार होने के लिए सूरजपोल गेट जा रही थी लेकिन बीच रास्ते में ही सरदार जी चूने वाले की दुकान के पास से बाइक पर सवार दो नकाबपोश लड़के आए और उसके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए.

पीड़ित सोनिया ने बताया कि पर्स में 1 जोड़ी सोने के झूमके, सोने का माथे का टीका, नाक की नथ एक सोने की, मोबाइल, 3 हजार रुपए नकद रखे थे. घटना के बाद रात को ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पहले तो लोगों ने अपने स्तर पर ही लुटेरों की तलाश की, जिसके बाद रात करीब 12:30 बजे झालरापाटन थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के तत्काल बाद नाकाबंदी की लेकिन अभी आरोपी हाथ नहीं लगे. मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह को सौंपी है.

जोधपुर: वकील की हत्या पर MLA दिव्या मदेरणा पुलिस को घेरा, डीसीपी पूर्व को निबंलित करने की मांग की

    follow google newsfollow whatsapp