कोटा: गुब्बारें में हवा भरने वाला सिलेंडर तेज धमाके के साथ फटा, एक युवक का हाथ उड़ गया

Sanjay Verma

31 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 31 2022 3:46 PM)

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले में गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर अचानक फटने से एक व्यक्ति घायल हो गया. हादसा गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी में हुआ. जहां नाइट्रोजन गैस से भरा एक गैस सिलेंडर फटने से हंसराज साहू(50) घायल हो गया. तेज धमाके के साथ फटे सिलेंडर के बाद हंसराज का हाथ […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले में गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर अचानक फटने से एक व्यक्ति घायल हो गया. हादसा गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी में हुआ. जहां नाइट्रोजन गैस से भरा एक गैस सिलेंडर फटने से हंसराज साहू(50) घायल हो गया. तेज धमाके के साथ फटे सिलेंडर के बाद हंसराज का हाथ ही अलग होकर काफी दूर गिरा. घायल को शहर के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक हंसराज साहू अपने परिवार के साथ छावनी में रहता है. वह गुब्बारों में गैस भरकर बेचता है और उसी से उसका गुजारा होता है. शनिवार सुबह वह घर के बाहर गली में सिलेंडर को साफ कर रहा था. तभी तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया.

सिलेंडर फटने के बाद हंसराज हवा में उछल गया और इस दौरान उनका एक हाथ शरीर से अलग होकर काफी दूर जाकर गिरा. स्थानीयवासियों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल हंसराज को अस्पताल पहुंचाया. जहां फिलहाल उसका उपचार चल रहा है. जानकारी के मुताबिक जिस वक्त हादसा हुआ वह घर पर अकेला था. हंसराज की पत्नी और बच्चे काम पर गए हुए थे. उसके घर में ग्राउंड फ्लोर पर किराएदार मौजूद थे. घटना के बाद क्षेत्रवासी सहम गए. हंसराज के परिवार में 3 लड़कियां और 1 लड़का है.

यह भी पढ़ेंः नागौर में मेघवाल समाज की सराहनीय पहल, मृत्यु भोज को बंद करने का लिया निर्णय

    follow google newsfollow whatsapp