कोटा: RTU में छेड़छाड़ के आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन, वीसी पर फेंका जूता

Sanjay Verma

22 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 22 2022 6:05 PM)

Kota: कोटा के राजस्थान टेक्नीकल यूनिवर्सिटी (RTU) के एसोसिएट प्रोफेसर द्वारा छात्राओं से फिजिकल रिलेशन बनाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. एक छात्रा उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था. बुधवार देर रात पुलिस ने प्रोफेसर और बिचौलिया छात्र को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं गुरूवार को आक्रोशित छात्र कैंपस में विरोध-प्रदर्शन कर रहे […]

Rajasthantak
follow google news

Kota: कोटा के राजस्थान टेक्नीकल यूनिवर्सिटी (RTU) के एसोसिएट प्रोफेसर द्वारा छात्राओं से फिजिकल रिलेशन बनाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. एक छात्रा उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था. बुधवार देर रात पुलिस ने प्रोफेसर और बिचौलिया छात्र को गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें...

वहीं गुरूवार को आक्रोशित छात्र कैंपस में विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान छात्रों से समझाइश करने आए कुलपति एसके सिंह पर एक छात्र ने जूते से हमला कर दिया. जूता मारने के बाद पुलिस ने छात्रों को खदेड़ना शुरू किया. वहीं जूता फेंकने के आरोपी छात्र को कोटा पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया है. फिलहाल यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी पुलिस बल तैनात है. छात्रों के आक्रोश को देखते हुए भाजपा विधायक संदीप शर्मा भी मौके पर पहुंच गए हैं. साथ ही मौके पर एसपी केसर सिंह, एएसपी प्रवीण जैन सहित पुलिस अधिकारी मौजूद हैं.

छात्रा ने लगाया था आरोप- षड्यंत्र पूर्वक फेल कर दिया गया
छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसे षड्यंत्र पूर्वक पहले फेल कर दिया गया. बाद में संबंध बनाने पर पास करने का ऑफर दिया गया. बीटेक की इस छात्रा ने शहर के दादाबाड़ी थाने में केस दर्ज कराया है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके सहपाठी छात्र के माध्यम से प्रोफेसर गिरीश परमार ने टेस्ट में पास करवाने के एवज में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. छात्रा ने इसके लिए मना किया तो उन्होंने छात्र के माध्यम से अन्य छात्राओं को टारगेट किया. आरोपी प्रोफेसर छात्राओं पर दबाव बनाने के लिए एक छात्र को जरिया बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: कोटा: परीक्षा पास कराने के बदले छात्राओं से अस्मत मांगने वाले RTU प्रोफेसर को वकील ने जड़ा थप्पड़

    follow google newsfollow whatsapp