नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा: रोडवेज बस और ट्रोले के बीच भीषण टक्कर, दर्जन से अधिक घायल

Firoz Khan

24 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 24 2023 1:33 AM)

Rajasthan: झालावाड़ जिले के अकलेरा पुलिस थाना क्षेत्र के कटफला-बोरखेडा गांव से गुजर रहे नेशनल हाइवे 12 पर ट्रोले और रोडवेज बस में भीषण टक्कर हुई है. टक्कर में एक दर्जन से अधिक सवारियों के चोटे आई हैं. जिसमें से तीन घायल को झालावाड़ रैफर कर दिया गया. अभी इलाज जारी है. झालावाड़ के अकलेरा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: झालावाड़ जिले के अकलेरा पुलिस थाना क्षेत्र के कटफला-बोरखेडा गांव से गुजर रहे नेशनल हाइवे 12 पर ट्रोले और रोडवेज बस में भीषण टक्कर हुई है. टक्कर में एक दर्जन से अधिक सवारियों के चोटे आई हैं. जिसमें से तीन घायल को झालावाड़ रैफर कर दिया गया. अभी इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

झालावाड़ के अकलेरा के समीप कटफला बोरखेड़ी के बीच रोडवेज बस और ट्रोले में टक्कर देखने को मिली है. हादसे में बस में सवार 12 सवारी घायल हुई है. जिनमे 2 महिला भी है. उनको चोट आई हैं. हादसे के बाद रोडवेज बस गड्ढे में गिरती-गिरती बची.

घटना की जानकारी मिलते हो क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को अकलेरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां इनका उपचार जारी है. साथ ही 3 घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल भेजा गया है.

रोडवेज बस अजमेर से अकलेरा आ रही थी. तभी तेज गति से आ रहे ट्रोले ने रोडवेज की आमने-सामने की टक्कर हुई रोडवेज के परखच्चे उड़ गए बस में 30 के करीब सवारियां बैठी हुई थी जिनमे 1 दर्जन को चोट आई हैं.

    follow google newsfollow whatsapp