निर्मल चौधरी के फेसबुक अकाउंट पर दिखी अश्लील वीडियो, देख हर कोई हैरान, जानें सच्चाई

विशाल शर्मा

24 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 24 2023 7:05 AM)

Nirmal Chaudhary: राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार निर्मल चौधरी अपनी लोकप्रियता की वजह से नहीं बल्कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जारी हुए अश्लील वीडियो की वजह से चर्चाओं में हैं. निर्मल चौधरी के फेसबुक अकाउंट की स्टोरी में एक साथ दो अश्लील वीडियो […]

Rajasthantak
follow google news

Nirmal Chaudhary: राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार निर्मल चौधरी अपनी लोकप्रियता की वजह से नहीं बल्कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जारी हुए अश्लील वीडियो की वजह से चर्चाओं में हैं. निर्मल चौधरी के फेसबुक अकाउंट की स्टोरी में एक साथ दो अश्लील वीडियो अपलोड किए गए हैं. जिन्हें देख हर कोई चौंक उठा है.

यह भी पढ़ें...

युवाओं में काफी लोकप्रिय हो चुके राविवि के निर्दलीय छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के फेसबुक अकाउंट की स्टोरी से दो युवतियों के आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किए गए हैं. जिसमें युवतियां अश्लीलता की हदे पार करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि इसके पीछे कोई हैकर हैं या फिर किसी की साजिश यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. लेकिन यह तय हो चुका है कि निर्मल चौधरी का फेसबुक अकाउंट हैक हुआ है.

इसको लेकर निर्मल चौधरी साइबर पुलिस थाने में मामले दर्ज करवाने जा रहें हैं. निर्मल चौधरी ने खुद की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया हैं और किसी की साजिश करार दिया है. इधर निर्मल चौधरी के फेसबुक स्टोरी में अश्लील वीडियो देख राजस्थान यूनिवर्सिटी में चर्चाओं की गलिया गर्म हैं. हर कोई यह देख कर दंग हैं की यह सब कुछ कैसे हुआ. अब साइबर पुलिस ही इस मामले की जांच कर दूध का दूध पानी का पानी करेंगी तब ही पूरे मामले की असलियत सामने आएगी.

राजस्थान: कौन हैं गायत्री विश्नोई, जिन्हें केजरीवाल ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

    follow google newsfollow whatsapp