सवाई माधोपुर: क्रिसमस पर 100 साल पुराने चर्च में हुई प्रार्थना सभा, बाजारों में रही खास रौनक

सुनील जोशी

• 01:34 PM • 25 Dec 2022

Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय सहित गंगापुरसिटी में क्रिसमस का बड़े हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ मनाया गया. क्रिसमस के अवसर पर जिला मुख्यालय की बाल मंदिर कॉलोनी स्थित चर्च सहित गंगापुर सिटी के रेलवे कॉलोनी स्थित चर्च में ईसाई धर्म के अनुयायियों द्वारा विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. जिसमें ईसाई […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय सहित गंगापुरसिटी में क्रिसमस का बड़े हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ मनाया गया. क्रिसमस के अवसर पर जिला मुख्यालय की बाल मंदिर कॉलोनी स्थित चर्च सहित गंगापुर सिटी के रेलवे कॉलोनी स्थित चर्च में ईसाई धर्म के अनुयायियों द्वारा विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. जिसमें ईसाई धर्म के अनुयायियों ने प्रभु यीशु की वंदना की. इस दौरान एक दूसरे को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी गई.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में रेलवे कॉलोनी स्थित चर्च एक शताब्दी (100 साल) से ईसाइ धर्मावलंबियों के लिए आस्था का केंद्र है. यहां बड़ी संख्या में ईसाई धर्म के अनुयायियों द्वारा हर बार क्रिसमस के मौके पर विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाता है.

इस बार भी बड़ी संख्या में ईसाई धर्म के अनुयाई चर्च पहुंचे और प्रभु यीशु की वंदना की. इस दौरान बाइबल और प्रभु यीशु के संदेशों का वाचन भी किया गया. क्रिसमस पर बाजारों में भी रौनक देखने को मिली. वहीं शहर में शांति-व्यवस्था के मद्देनजर प्रशासन भी चाक-चौबंद रहा.

    follow google newsfollow whatsapp