SDM पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- इंटरव्यू में पैसा खर्च होने की बात कह दहेज में मांगे 50 लाख

Naresh Bishnoi

11 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 11 2023 12:32 PM)

Rajasthan News: जालौर में SDM द्वारा अपने ससुराल वालों से 50 लाख रुपये का दहेज मांगने का मामला सामने आया है. एसडीएम की पत्नी ने ही उसपर सांचौर पुलिस थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है. इसके अलावा उस पर दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने का भी आरोप है. गौरतलब है कि […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: जालौर में SDM द्वारा अपने ससुराल वालों से 50 लाख रुपये का दहेज मांगने का मामला सामने आया है. एसडीएम की पत्नी ने ही उसपर सांचौर पुलिस थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है. इसके अलावा उस पर दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने का भी आरोप है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि नागौर के उपखंड अधिकारी सुनील कुमार विश्नोई के विरुद्ध उनकी पत्नी प्रियंका ने जालोर के सांचौर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है. सांचौर निवासी प्रियंका ने बताया कि उनका विवाह 30 अगस्त 2017 को सुनील कुमार निवासी मालवाडा हाल उपखंड अधिकारी नागौर से हुआ था. उस समय दोनों के बीच मधुर संबंध थे लेकिन कुछ समय बाद पति सुनील कहने लगा कि वो उसको पसंद नही है. इसके बाद वह दूसरी शादी करने की धमकी देने लगा.

प्रियंका ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि पति सुनील के साथ उसका जेठ दिनेश, सास मोहनी देवी व सुसर लाभूराम दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करने लगे. जब पीड़िता अपने पीहर गई तो उसने आपबीती अपने परिवार को बताई. पीहर पक्ष के लोगों ने सुनील को समझाया लेकिन वह फिर भी नहीं माना.

इंटरव्यू में पैसा खर्च होने का हवाला देकर मांग रहा था दहेज
2018 में सुनील का RAS में उच्च रैंक से चयन होने पर SDM का पद मिला तो उसने इंटरव्यू मे पैसे खर्च होने का हवाला देकर पत्नी से 50 लाख रुपये अपने पिता से लाने की मांग की. जब प्रियंका के पिता उसकी मांग पूरी नहीं कर पाए तो वह उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने लगा.

दूसरी महिला से अवैध संबंध का भी है आरोप
एसडीएम की पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि सूरतगढ़ निवासी दिव्या के साथ उसके पति के अवैध संबंध हैं और पत्नी की तरह वह उसके साथ रह रही है. प्रियंका ने यह भी आरोप लगाया कि वह उसे घर से निकालकर दिव्या से शादी करने वाला है. फिलहाल प्रियंका अपने पिता के घर पर रह रही है.

यह भी पढ़ें: दिव्या मित्तल को फिर मिली जमानत, कोर्ट ने मानी एसओजी की गलती! जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp