सीकर: एक डिग्री गिरा रात का तापमान, घने कोहरे से जनजीवन हुआ प्रभावित

राजस्थान तक

• 02:08 PM • 31 Dec 2022

Sikar news: सीकर जिले में रात के तापमान में गिरावट देखी गई. जिससे सुबह से ही पूरे क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहा. कोहरे के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं दोपहर तक आम लोगों का भी जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा. लोग सर्दी से बचने के लिए गर्म कपड़ों और अलाव […]

weather777

weather777

follow google news

Sikar news: सीकर जिले में रात के तापमान में गिरावट देखी गई. जिससे सुबह से ही पूरे क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहा. कोहरे के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं दोपहर तक आम लोगों का भी जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा. लोग सर्दी से बचने के लिए गर्म कपड़ों और अलाव का सहारा ले रहे है. वहीं कोहरे के कारण वाहन चालकों को हेड लाइट जलाकर आवागमन करना पड़ा. जिससे रेंग-रेंग कर वाहन चल रहे थे.

यह भी पढ़ें...

मौसम विभाग के अनुसार सीकर में रात का पारा 1 डिग्री तक गिरा. यहां अधिकतम 23.0 और न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री दर्ज किया गया है. 4 डिग्री से अधिक तापमान होने पर पाला पड़ने की संभावना कम रहती है. साथ ही कोहरा फसलों के लिए लाभदायक है.

मौसम विभाग ने आगामी 3-4 दिन तक घने कोहरे और शीतलहर चलने की संभावना जताई है. बता दें इस बार दिसंबर आखिरी में तेज ठंड का प्रभाव शुरू हुआ है. वहीं इस बार मावठ नहीं होना भी देरी से ठंड पड़ने का एक कारण बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather: प्रदेश के कई हिस्से कोहरे के आगोश में, राजस्थान में 3 डिग्री तक गिर सकता है पारा

    follow google newsfollow whatsapp