टीचर ने 8वीं कक्षा के स्टूडेंट को इतना पीटा कि आंख के ऊपर आए टांके, बिना पूछे टॉयलेट करने गया छात्र

Dinesh Bohra

• 09:33 AM • 16 Mar 2023

Barmer: बाड़मेर के मिडिल सरकारी स्कूल में 8वीं क्लास का छात्र बिना बताए टॉयलेट गया था. इस बात से स्कूल के प्रधानाचार्य को इतना गुस्सा आया कि वापस आने पर स्टूडेंट की डंडे से पिटाई कर दी. जिसके बाद स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गया. प्रधानाचार्य की पिटाई से स्कूली बच्चे को आंख पर […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer: बाड़मेर के मिडिल सरकारी स्कूल में 8वीं क्लास का छात्र बिना बताए टॉयलेट गया था. इस बात से स्कूल के प्रधानाचार्य को इतना गुस्सा आया कि वापस आने पर स्टूडेंट की डंडे से पिटाई कर दी. जिसके बाद स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गया. प्रधानाचार्य की पिटाई से स्कूली बच्चे को आंख पर गंभीर चोट आई है. आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. अब इस मामले में पिता ने प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि स्टूडेंट इतना गंभीर रूप से कैसे घायल हो गया. मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले के निंबलकोट ग्राम पंचायत का है.

यह भी पढ़ें...

घायल छात्र के पिता हुकमाराम ने सिणधरी थाने में रिपोर्ट देकर बताया है कि उसका 13 वर्षीय बेटा रावताराम राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय लाखोनी गोदारों की ढाणी में पढ़ता है. पिता का आरोप है कि 11 मार्च को बच्चा स्कूल गया था. जहां दोपहर के वक्त टॉयलेट से वापस क्लास रूम लौट रहा था. उस दौरान स्कूल के प्रधानाध्यापक सुरेश कुमार हाथ में डंडा लिए आया तो उसके बच्चे के सिर पर मारा. जब मासूम ने सिर हिलाया तो गुस्साए शिक्षक ने डंडा बायीं आंख के ऊपरी हिस्से में मारा. जिससे उसका बेटा गंभीर घायल हो गया.

परिजनों को बिना सूचना दिए शिक्षक ले पहुंचा अस्पताल
पिता का आरोप है कि घटना करने के बाद आरोपी शिक्षक बच्चे को परिजनों को बिना बताए अस्पताल ले पहुंचा. पिता रावताराम का कहना है कि जब उसे इस बात की जानकारी मिली तो वह भी निंबलकोट के अस्पताल पहुंचा. जहां आरोपी शिक्षक ने कहा कि डंडे से बच्चे को मामूली चोट आई है. मैंने इलाज करवा दिया है, इसे घर ले जाओ. लेकिन पिता का कहना है कि जब बच्चे को देखा तो उसकी आंख के ऊपरी हिस्से में गहरी चोट आई हुई थी, आंख के ऊपर बड़ा गड्ढा हो गया था. पीड़ित पिता ने अब शिक्षक के खिलाफ सिणधरी थाने में मामला दर्ज करवाया है.

जांच में जुटी पुलिस
सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार के मुताबिक सरकारी स्कूल के बच्चे के साथ शिक्षक द्वारा मारपीट करने का प्रकरण सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बच्चे का मेडिकल करवा लिया गया है.

राजस्थान: भांजी की शादी में 3 करोड़ 21 लाख का मायरा लेकर पहुंचे मामा, देखें

    follow google newsfollow whatsapp