Tonk: महज 2000 रुपए के लिये चाय की थड़ी पर ASI ने बेचा अपना ईमान! जाल बिछाये बैठी एसीबी ने यूं किया ट्रेप

मनोज तिवारी

• 07:25 AM • 04 Jan 2024

Tonk: एएसपी आर्य ने बताया कि एएसआई रामलाल खर्रा ने परिवादी से रिश्वत राशि लेने के लिये किसी ओर स्थान को नहीं बल्कि थाने के सामने स्थित चाय की थड़ी को ही चुना.

Tonk: महज 2000 रुपए के लिये चाय की थड़ी पर ASI ने बेचा अपना ईमान, जाल बिछाये बैठी एसीबी ने यूं किया ट्रेप

Tonk: महज 2000 रुपए के लिये चाय की थड़ी पर ASI ने बेचा अपना ईमान, जाल बिछाये बैठी एसीबी ने यूं किया ट्रेप

follow google news

Tonk: टोंक जिले के अलीगढ़ थाने में तैनात एक एएसआई द्वारा महज दो हजार रुपए की रिश्वत के चक्कर में चाय की थड़ी पर अपनी वर्दी को दागदार किये जाने का मामला सामने आया है. एएसआई रामलाल खर्रा को चाय की थड़ी पर ही परिवादी से इशारा मिलते ही रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों ट्रेप कर लिया गया है. एएसआई रामलाल पीपलू उपखंड के कुरेड़ी गांव का निवासी है और वर्तमान में जिला मुख्यालय की केप्टन कॉलोनी में निवास करता है. एसीबी ने परिवादी से ली गई दो हजार रुपए की रिश्वत राशि को एएसआई से बरामद कर लिया है तथा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

चालान पेश करने के बदले मांगी थी दो हजार रुपए की रिश्वत

एसीबी टोंक के एएसपी राजेश आर्य ने बताया कि परिवादी ने बीते दिन ही ब्योरो के कार्यालय पहुंच शिकायत दर्ज करायी थी. परिवादी ने बताया कि उसका साला किसी प्रकरण में पिछले 21 दिनों से जिला कारागृह में बंद है जिसकी जमानत होनी है लेकिन एएसआई खर्रा चालान पेश करने की एवज में दो हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा है. एएसपी आर्य ने बताया कि सत्यापन में शिकायत सही पाये जाने के बाद आज यह कार्रवाई अमल में लायी गयी है.

रिश्वत लेने के लिये चुनी थाने के सामने स्थित चाय की थड़ी

एएसपी आर्य ने बताया कि एएसआई रामलाल खर्रा ने परिवादी से रिश्वत राशि लेने के लिये किसी ओर स्थान को नहीं बल्कि थाने के सामने स्थित चाय की थड़ी को ही चुना. एएसपी आर्य ने बताया कि जैसे ही खर्रा ने रिश्वत राशि ली. वहां पास में तैयार बैठी एसीबी की टीम ने उसे रिश्वत राशि सहित रंगे हाथों ट्रेप कर लिया. एएसपी आर्य ने बताया कि ट्रेप एएसआई को कल अजमेर स्थित एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा. साथ ही विभागीय कार्रवाई के लिये भी एसपी को सूचना दी जायेगी.

    follow google newsfollow whatsapp