उदयपुरः ओलावृष्टि के चलते गिर गया तापमान, किसानों के लिए हो गई परेशानी, जानें

Mahendra Bansrota

29 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 29 2023 9:43 AM)

Udaipur News: राजस्थान में मौसम में पिछले कुछ दिनों से बदलाव नजर आ रहा है. शनिवार को उदयपुर में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई. जिसके चलते बढ़ती ठंड ने जनजीवन तो प्रभावित किया, साथ ही फसलों को भी बर्बाद कर दिया. आसमान से बरसी आफत ने किसानों को चिंतित कर दिया. वहीं, सड़कों पर […]

Rajasthantak
follow google news

Udaipur News: राजस्थान में मौसम में पिछले कुछ दिनों से बदलाव नजर आ रहा है. शनिवार को उदयपुर में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई. जिसके चलते बढ़ती ठंड ने जनजीवन तो प्रभावित किया, साथ ही फसलों को भी बर्बाद कर दिया.

यह भी पढ़ें...

आसमान से बरसी आफत ने किसानों को चिंतित कर दिया. वहीं, सड़कों पर भी ओलावृष्टि से सफेद चादर सी बिछ गई. जिससे लोगों को आवाजाही में भी परेशानी का सामना करना पड़ा.

गौरतलब है कि मौसम विभाग ने कुछ दिन पहले ही मावठ की संभावना जता दी थी. जिसके बाद ओलावृष्टि से किसानों की फसलों को भी भारी नुकसान झेलना पड़ा. दूसरी ओर, तापमान में भी काफी गिरावट देखने को मिली है. बीतें 24 और 25 जनवरी को जिले में मावठ की शुरूआत हुई. दौसा, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, सिरोही समेत कई स्थानों पर मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. साथ ही जयपुर, अजमेर, नागौर जिलों में कहीं-कहीं ओलावृष्टि होने की भी संभावना है.

यह भी पढ़ेंः हाथी पर सवार हुए आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल, छात्रसंघ चुनावों को लेकर कर दिया ये ऐलान! जानें

    follow google newsfollow whatsapp