Video: सवाई माधोपुर में स्कूल बना अखाड़ा, प्रिंसिपल और टीचर के बीच हुई जमकर फाइटिंग

सुनील जोशी

09 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 9 2024 1:52 PM)

मामले में प्रिंसिपल और टीचर ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

follow google news

सवाई माधोपुर के एक सरकारी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता हुआ दिख रहा है. इसमें दो लोगों के बीच फाइटिंग का नजारा है. एक शख्स का शर्ट फटा हुआ है और दूसरा काफी हाफ रहा है और हाफते हुए अपनी बात कह रहा है.  दरअसल से कोई बाहर व्यक्ति नहीं बल्कि स्कूल के ही प्रिंसिपल और टीचर हैं जो आपस में दो-दो हाथ करते हुए नजर आ रहे है. 

यह भी पढ़ें...

सवाई माधोपुर जिले के मित्रपुरा थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय उदगांव में का वीडियो बताया जा रहा है. जहां विद्यालय के प्रिंसिपल और शारीरिक शिक्षक के बीच न सिर्फ जमकर गाली-गलौच हुई बल्कि आपस में जमकर मारपीट भी हो गई. शिक्षकों के बीच हुई आपसी मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये है पूरा मामला

घटना के बाद दोनों ही शिक्षकों ने मित्रपुरा थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. जिसे लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है. मित्रपुरा थाने के हेडकांस्टेबल फखरुद्दीन ने बताया कि उदगांव विद्यालय के प्रिंसिपल कुलदीप पारीक और शारीरिक शिक्षक लक्ष्मण सिंह ने रिपोर्ट सौंपते हुए एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. स्कूल के प्रिंसिपल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि विद्यालय के शारीरिक शिक्षक लक्ष्मण सिंह ने उनके साथ आज सुबह मारपीट व गाली गलौच की. प्रिंसिपल कुलदीप पारीक ने आरोप लगाया कि पूर्व में आरोपी शारीरिक शिक्षक लक्ष्मण सिंह की शिकायत सीबीईओ को दी गई थी. जिसकी जांच प्रक्रिया में है. ऐसे में रंजिशन उन्होंने बदसलूकी और मारपीट की है. 

अंगुली दिखाकर की बात- टीचर

शिक्षक लक्ष्मण सिंह ने अपनी रिपोर्ट में प्रिंसिपल कुलदीप पारीक पर आरोप लगाया कि सुबह प्रार्थना के बाद जब वह ऑफिस पहुंचे तो प्रधानाचार्य ने उनसे अंगुली दिखाकर बात की. साथ ही गाली गलौच कर मारपीट करने लगे. वहीं गांव वालों से भी उन्हें पिटवाने का प्रयास किया. बहरहाल मित्रपुरा थाना पुलिस ने दोनों ही पक्षों द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. प्रिंसिपल व शारीरिक शिक्षक दोनों का मेडिकल भी करवाया गया है. मामले की जांच हेड कांस्टेबल फखरुद्दीन कर रहे हैं. वहीं घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp