बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने रणथंभौर में Tiger के साथ साल 2022 को ऐसे किया अलविदा

राजस्थान तक

• 03:48 PM • 31 Dec 2022

Sawai Madhopur: चाहे वेडिंग डेस्टिनेशन हो या क्रिसमस हो या हो न्यू ईयर, राजस्थान फिल्मी सितारों के फेवरेट प्लेसेज में से एक बनता जा रहा है. क्रिसमस यानी 25 दिसंबर के पहले से ही फिल्मी सितारें राजस्थान पहुंचने लगे हैं. एक तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पाली जिले के जवाईं बांध इलाके में लेपर्ड […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai Madhopur: चाहे वेडिंग डेस्टिनेशन हो या क्रिसमस हो या हो न्यू ईयर, राजस्थान फिल्मी सितारों के फेवरेट प्लेसेज में से एक बनता जा रहा है. क्रिसमस यानी 25 दिसंबर के पहले से ही फिल्मी सितारें राजस्थान पहुंचने लगे हैं. एक तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पाली जिले के जवाईं बांध इलाके में लेपर्ड सफारी का लुत्फ ले रहे हैं वहीं मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और वरूण धवन सवाई माधोपुर जिले के रणथंभौर पहुंच चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

यहां वरुण धवन ने टाइगर के साथ अपना सेल्फी वीडियो लेकर जंगल में टाइगर और वाइल्ड लाइफ साइटिंग के साथ वर्ष 2022 को अलविदा कहा. यहीं से फिल्मी सितारे आज यानी शनिवार रात 12 बजे के बाद नए साल का वेलकम करेंगे. इसके लिए होटलों में इनके लिए खास इंतजाम हुए हैं.

ध्यान देने वाली बात है कि हाल ही में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी सवाई माधोपुर पहुंचे थे. यहां टाइगर की साइटिंग के साथ सोनिया गांधी के बर्थडे को सेलिब्रेट किया गया था.

कैटरीना और विक्की को पसंद है राजस्थान
राजस्थान की खूबसूरती कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को काफी पसंद है. इन्होंने वर्ष 2021 में 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी की थी. अब ये पाली जिले में वर्ष 2022 को अलविदा और 2023 का वेलकम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना और विक्की कौशल ने पाली जिले की शेयर की फोटोज तो यूजर्स पूछे- ये कहां की है?

    follow google newsfollow whatsapp