कोरोना संक्रमण से इस साल भीलवाड़ा में हुई पहली मौत, 14 पॉजिटिव मामले आए तो मच गया हड़कंप

Pramod Tiwari

• 11:45 AM • 17 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण से इस साल पहली मौत होने का मामला सामने आया है. यह मौत भीलवाड़ा के जिला अस्पताल के नर्सिंग उप अधीक्षक की हुई है जिसकी 3 दिन पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब तक भीलवाड़ा में पिछले 3 दिनों में 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण से इस साल पहली मौत होने का मामला सामने आया है. यह मौत भीलवाड़ा के जिला अस्पताल के नर्सिंग उप अधीक्षक की हुई है जिसकी 3 दिन पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब तक भीलवाड़ा में पिछले 3 दिनों में 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है. गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के प्रथम दौर में प्रभावी रोकथाम के मामले में भीलवाड़ा देशभर में अग्रणी रहा था.

यह भी पढ़ें...

भीलवाड़ा के राजकीय महात्मा गांधी अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अरुण गौड़ ने बताया कि अस्पताल के नर्सिंग उप अधीक्षक महेंद्र सिंह राठौड़ को 3 दिन पूर्व तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उसके सैंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. तबीयत अधिक खराब होने पर उसे वेंटिलेटर पर रखा गया जिसकी उपचार के दौरान शुक्रवार को मृत्यु हो गई.

भीलवाड़ा जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचकर नर्सिंग उप अधीक्षक की मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि नर्सिंग स्टाफ महेंद्र सिंह राठौड़ कोरोना पॉजिटिव आया था. साथ ही अन्य बीमारी भी थी ऐसी स्थिति में कोरोना और अधिक घातक हो जाता है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 से खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है यह नियमित रूप से बना हुआ है. मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा की कॉविड संक्रमण के दौर को याद करते हुए सभी सावधानियों का पालन करें.

प्रदेशवासियों को आज मिलेगा सरप्राइज? CM गहलोत कर सकते हैं इन 6 जिलों की घोषणा, देखें

    follow google newsfollow whatsapp