नेता प्रतिपक्ष ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कहा- अंदर ही अंदर लावा फूट रहा है, जानें पूरा मामला

बृजेश उपाध्याय

11 Nov 2022 (अपडेटेड: Aug 14 2023 11:07 AM)

Fatehpur Shekhawati News: राजस्थान के शेखावाटी के सरदारशहर में उपचुनावों को लेकर भाजपा नेताओं ने दौरे शुरू हो गए हैं. इधर झुंझुनूं में दो दिनों तक प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में चुनाव पर चर्चा होगी. नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया के फतेहपुर शेखावाटी में पहुंचने पर भाजपा नेता मधुसूदन भिंडा के नेतृव में स्वागत किया […]

Rajasthantak
follow google news

Fatehpur Shekhawati News: राजस्थान के शेखावाटी के सरदारशहर में उपचुनावों को लेकर भाजपा नेताओं ने दौरे शुरू हो गए हैं. इधर झुंझुनूं में दो दिनों तक प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में चुनाव पर चर्चा होगी. नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया के फतेहपुर शेखावाटी में पहुंचने पर भाजपा नेता मधुसूदन भिंडा के नेतृव में स्वागत किया गया. इस मौके पर कटारिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें...

गुलाब चंद कटारिया ने कहा- कैबिनेट मंत्री एक दूसरे पर पटाखे फोड़ते हैं. दुनिया में अनुशासन की बात करते हैं. पहले अपने घर में अनुशासान पालन करवा दो. उसके बाद तुम्हारी हमारी प्रतिष्ठा बनी रहेगी. राजस्थान में राजनेताओं की प्रतिष्ठा मिट्टी में मिल रही है.

कटारिया ने आगे कहा- काननू को लेकर इस सरकार में कोई प्रायोरिटी नहीं. उनके लिए प्रायोरिटी ये है कि मुख्यमंत्री कैसे बनें? सचिन पायलट के बयान के बाद हरीश चौधरी के ट्विट पर कटारिया ने कहा कि अंदर ही अंदर लावा फूट रहा है. ये किसी दिन फूटकर गुबार बन जाएगा. ये चंद दिनों के मेहमान कब उड़े जाएं?

कटारिया ने आगे कहा- सरदारशहर में उपचुनाव घोषित हो गया है. कार्यकर्ताओं की सहमति से कैंडिडेट भी तय करेंगे. सबको जोड़कर चुनाव लड़ेंगे. झंझनू में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पर चर्चा भी करेंगे. चुनाव के बारे मे तैयारी भी करेंगे.

Loading the player...

कंटेंट: राकेश गुर्जर

    follow google newsfollow whatsapp