पेपर लीक मामले में आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल ने गहलोत सरकार बोला तीखा हमला, जानिए क्या कहा

विशाल शर्मा

24 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 24 2022 6:35 AM)

Rajasthan paper leak case: राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के सपनों के साथ एक बार फिर कुठाराघात हुआ है. यहां शनिवार को आरपीएससी द्वारा आयोजित वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के प्रथम पारी का GK का पेपर लीक हो गया है. ऐसे में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan paper leak case: राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के सपनों के साथ एक बार फिर कुठाराघात हुआ है. यहां शनिवार को आरपीएससी द्वारा आयोजित वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के प्रथम पारी का GK का पेपर लीक हो गया है. ऐसे में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने राजस्थान में RPSC द्वारा आयोजित 2nd ग्रेड अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा के पेपर लीक हो जाने के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

यह भी पढ़ें...

हनुमान बेनीवाल ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया है. हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि राजस्थान में पेपर लीक होने की परंपरा बन चुकी है और RPSC सहित तमाम भर्ती परीक्षाओं का आयोजन करने वाली संस्थाओं और एजेंसियों में व्याप्त संस्थागत भ्रष्टाचार है. ऐसे जिम्मेदारों को सत्ता में बैठे लोगो की सह के कारण ऐसा हो रहा है.

ऐसे में हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सवाल किया है कि मुख्यमंत्री बताएंगे कि आखिरकार राजस्थान में पेपर आउट होने का सिलसिला कब थमेगा. क्योंकि परीक्षा के आयोजन से पूर्व ही पेपर आउट हो जाना मेहनतकश छात्रों के सपनों के साथ कुठाराघात है, जिसके लिए पूर्णतया राजस्थान की सरकार जिम्मेदार है.

जल्द एक्शन नहीं लिया कांग्रेस लीक हो जाएगी- उपेन यादव

वहीं पेपर लीक मामले में राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने गहलोत सरकार पर हमला बोला. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लगातार पेपर लीक होने के से अभ्यर्थियों को मानसिक और आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उपेन यादव ने सीएम गहलोत से विशेष मीटिंग बुलाकर मामले में एक्शन लेने की मांग की है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की बेरोजगारों की भर्ती पर किसकी नजर लगी है.

इसके बाद उपेन यादव ने कहा कि पेपर लीक होने से युवा अवसाद में जा रहा है. यादव ने कहा कि आखिरकार इन युवाओं को कब न्याय मिलेगा? कहा कि सीएम गहलोत को जल्द एक्शन लेना चाहिए. अगर समय रहते एक्शन नहीं लिया तो 2023 के चुनाव में कांग्रेस लीक हो जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp