कलयुग की मीरा पूजा सिंह ने की फायरिंग, वीडियो हुआ जमकर वायरल, भगवान से शादी के बाद आई थी चर्चा में

विशाल शर्मा

06 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 6 2023 10:15 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में कलयुग की मीरा के नाम से सुर्खियां बटोरने वाली पूजा सिंह एक बार फिर चर्चा में है. भगवान से ब्याह रचाने वाली पूजा सिंह वीडियो में फायरिंग करते नजर आ रही हैं. हाथ में बंदूक लेकर हवाई फायर कर रही है और वीडियो के बैकग्राउंड में क्षत्राणी राजपूतानी से […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में कलयुग की मीरा के नाम से सुर्खियां बटोरने वाली पूजा सिंह एक बार फिर चर्चा में है. भगवान से ब्याह रचाने वाली पूजा सिंह वीडियो में फायरिंग करते नजर आ रही हैं. हाथ में बंदूक लेकर हवाई फायर कर रही है और वीडियो के बैकग्राउंड में क्षत्राणी राजपूतानी से जुड़ा हुआ गाना चल रहा है. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

हाल ही में सामने आए इस वीडियो में पूजा सिंह एक खेत में हाथों में बंदूक लिए हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रही है. जिसके बैकग्राउंड में “मैं क्षत्राणी राजपूतानी कुल की मर्यादा हूं, म्हारे राजपूत है शेर मैं उनकी शौर्यगाथा हूं” गाना सुनाई दे रहा है. 

दरअसल जयपुर के गोविंदगढ़ स्थिति नरसिंहपुरा निवासी 30 वर्षीय पूजा सिंह ने 8 दिसंबर 2022 को धूमधाम से ठाकुरजी से विवाह किया था. जिसके बाद लोग उसे कलयुग की मीरा कहने लगे. लेकिन कुछ ही समय बाद यूटर्न ले लिया. जिसके बाद इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया. तब पूजा सिंह ने बताया था कि कुंडली में मांगलिक दोष के निवारण के लिए ऐसा किया. उल्टे ही वह मीडिया पर ही आरोप लगाने लगी. हालांकि इस मामले के चलते पूजा सिंह के इंस्टाग्राम पर 55 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए.

यह भी पढ़ेंः एसीबी के फरमान पर हनुमान बेनीवाल बरसे- भ्रष्ट अफसरों को बचाने का तुगलकी फरमान हो रद्द

    follow google newsfollow whatsapp