दर्दनाक: गैस गीजर ने ले ली पति-पत्नी और बेटे की जान! रंग खेलकर बाथरूम में नहा रहे थे

Pramod Tiwari

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 11:00 AM)

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में एक रूह कपां देने वाला मामला सामने आया है. शीतला अष्टमी पर रंग खेलने के बाद पति-पत्नी और उनका मासूम नहा रहे थे. रंग छुड़ाने में व्यस्त परिवार को क्या पता था कि उनकी मौत उस हंसते-खेलते परिवार को बेरंग करने वाली है. वजह बना गीजर. बताया जा रहा है […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में एक रूह कपां देने वाला मामला सामने आया है. शीतला अष्टमी पर रंग खेलने के बाद पति-पत्नी और उनका मासूम नहा रहे थे. रंग छुड़ाने में व्यस्त परिवार को क्या पता था कि उनकी मौत उस हंसते-खेलते परिवार को बेरंग करने वाली है. वजह बना गीजर. बताया जा रहा है कि गीजर की गैस से दम घुटने से ये हादसा हुआ. हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि मासूम की हालत गंभीर थी. गुरुवार को मासूम ने भी दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

बुधवार को शाहपुरा में शीतला अष्टमी पर रंग खेला जा रहा था. एजेंसी मोहल्ला निवासी शिवनारायण झंवर(37) उसकी पत्नी कविता झंवर(35) अपने चार साल के मासूम विहान के साथ रंग खेलने के बाद बाथरूम में नहा रहे थे. जब वे एक घंटे तक बाहर नहीं निकले तो परिजनों ने आवाज लगायी. जवाब नहीं मिलने पर दरवाजा तोड़ा गया.

तीनों बेहोश थे, गैस गीजर चालू था
दरवाजे को तोड़ा गया तो तीनों बेहोश मिले. बाथरूम में गैस का गीजर चालू था. तीनों को तुंरत ही अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दंपति को मृत घोषित कर दिया. मासूम की हालत गंभीर होने से उसे भीलवाड़ा रेफर किया गया. सूचना पर थाना प्रभारी राजकुमार नायक पुलिस दल के साथ चिकित्सालय में पहुंचे. दंपति के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है.

गीजर की गैस बनी मौत का कारण?
थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि प्रथम दृष्टया बाथरूम में गीजर से निकली गैस के कारण दंपति का दम घुट गया, जिससे मौत हो गई. हालांकि पोस्टमार्टम कराने से ही वास्तविक जानकारी सामने आयेगी. मृतका कविता के पीहर पक्ष को भी बुलवाया गया है.

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा वाला हादसा न हो जाए, इसलिए बाथरूम में गीजर लगाने से पहले रखिए इन बातों का ध्यान

    follow google newsfollow whatsapp