10 मई को नाथद्वारा आएंगे PM Modi, जानें क्या रहेगा उनका पूरा शेड्यूल

Devi Singh

• 05:25 PM • 07 May 2023

PM Modi Rajasthan Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को राजस्थान के राजसमंद जिले की नाथद्वारा विधानसभा आएंगे. उनके प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तैयारियां तेज कर दी हैं. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने पीएम मोदी के इस दौरे का पूरा शेड्यूल भी बताया है. सीपी जोशी शनिवार को राजसमंद […]

राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित

राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित

follow google news

PM Modi Rajasthan Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को राजस्थान के राजसमंद जिले की नाथद्वारा विधानसभा आएंगे. उनके प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तैयारियां तेज कर दी हैं. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने पीएम मोदी के इस दौरे का पूरा शेड्यूल भी बताया है.

यह भी पढ़ें...

सीपी जोशी शनिवार को राजसमंद बीजेपी कार्यालय पहुंचे जहां पर भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया. इसके बाद सीपी जोशी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से विस्तार से संवाद किया और पीएम मोदी की रैली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की बात कही.

ये रहेगा पीएम मोदी के दौरे का शेड्यूल
सीपी जोशी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी का राजस्थान की धरा पर आने का कार्यक्रम बन रहा है. वह सबसे पहले नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे. इसके बाद नाथद्वारा के दामोदरलाल स्टेडियम में रेलवे, हाईवे, मेडिकल और कई विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन करते हुए जनता को सौगात देंगे. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि नाथद्वारा के बाद पीएम मोदी आबूरोड के लिए रवाना होंगे जहां वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. वहां पीएम मोदी का आबूरोड पर ब्रह्माकुमारी संस्थान में जाने का भी कार्यक्रम है.

रेलवे लाइन का करेंगे शुभारंभ
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बताया कि राजस्थान की जनता और इस क्षेत्र के कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं कि आजादी के इतने वर्षों बाद यहां पर रेलवे लाइन को गति मिलने का काम शुरू होगा. कई वर्षों से मावली से मारवाड़ जुड़े यह सपना था. अब पीएम मोदी इस रेलवे लाइन का शिलान्यास कर मावली से मारवाड़ को जोड़ने की शुरुआत करेंगे.

यह भी पढ़ें: अपनी जाति और बाहरी होने के सवालों पर पायलट ने दिया विरोधियों को जवाब, कह डाली ये बड़ी बात

    follow google newsfollow whatsapp