राजस्थानः सर्दी के चलते 18 जनवरी तक कई जिलों में बदला समय, यहां जानिए पूरी डिटेल

राजस्थान तक

16 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 16 2023 4:25 AM)

Rajasthan News: राजस्थान में बढ़ती ठंड के चलते राजस्थान के कई हिस्सों में स्कूलों में छुट्टियां तो कही जगह समय में बदलाव रहेगा. पाली के जिला कलक्टर ने इस संबंध में आदेश जारी किए. जिला कलक्टर नमित मेहता ने निर्देश दिए कि जिले में संचालित सभी गैर सरकारी विद्यालयों में नर्सरी से 8वीं तक के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में बढ़ती ठंड के चलते राजस्थान के कई हिस्सों में स्कूलों में छुट्टियां तो कही जगह समय में बदलाव रहेगा. पाली के जिला कलक्टर ने इस संबंध में आदेश जारी किए. जिला कलक्टर नमित मेहता ने निर्देश दिए कि जिले में संचालित सभी गैर सरकारी विद्यालयों में नर्सरी से 8वीं तक के समय में परिवर्तन किया जाए. निर्देशानुसार सभी गैर सरकारी स्कूलों में 16 से 18 जनवरी तक स्कूल का समय सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक होगा.

यह भी पढ़ें...

वहीं, हनुमानगढ़ में भी कक्षा 1 से 4 तक की कक्षाओं की 18 तक छुट्टियां कर दी गई है. जबकि कोटा शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए 18 जनवरी तक जिले में विद्यालयों का समय सुबह 8:30 बजे से होगा. वहीं, कोचिंग संस्थानों का समय सुबह 8 बजे से करने के आदेश है. इसे लेकर जिला कलेक्टर ओपी बुनकर ने आदेश जारी किए. 

गौरतलब है कि रविवार को अजमेर जिला कलेक्टर अंशदीप ने भी कक्षा 5 तक के बच्चों के लिए छुट्टियों का आदेश जारी कर दिया था. इसके तहत आगामी 18 जनवरी तक कक्षा 5वीं के विद्यार्थियों का अवकाश रहेगा. साथ ही कक्षा 6वीं से 12वीं के समय को लेकर भी आदेश जारी किए है.

यह भी पढ़ेंः 16 से सचिन फील्ड में तो गहलोत रिपोर्ट कार्ड की तैयारी में, इधर जयराम रमेश ने दिए ये संकेत

    follow google newsfollow whatsapp