Rajasthan: पेपर लीक मामले में ED की एंट्री, RPSC चेयरमैन को पूछताछ के लिए बुलाया, खुलेंगे कई बड़े राज?

राजस्थान तक

• 05:08 AM • 11 May 2023

ED in Rajasthan: पेपर लीक को लेकर गहलोत सरकार की मुश्किलें बढ़ने वाली है. बेरोजगारों द्वारा बीते साढ़े चार वर्षों में एक के बाद एक प्रदर्शन किए गए, लेकिन पेपर लीक की घटनाएं नहीं थमी, बीते दिनों पहले आरपीएससी तक पेपर लीक की आंच पहुंच गई है. अब राजस्थान में ईडी की एंट्री बताई जा […]

Rajasthan: पेपर लीक मामले में ED की एंट्री, RPSC चैयरमैन को पूछताछ के लिए बुलाया, पायलट का प्रदर्शन आज

Rajasthan: पेपर लीक मामले में ED की एंट्री, RPSC चैयरमैन को पूछताछ के लिए बुलाया, पायलट का प्रदर्शन आज

follow google news

ED in Rajasthan: पेपर लीक को लेकर गहलोत सरकार की मुश्किलें बढ़ने वाली है. बेरोजगारों द्वारा बीते साढ़े चार वर्षों में एक के बाद एक प्रदर्शन किए गए, लेकिन पेपर लीक की घटनाएं नहीं थमी, बीते दिनों पहले आरपीएससी तक पेपर लीक की आंच पहुंच गई है. अब राजस्थान में ईडी की एंट्री बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

पेपर लीक मामले में ईडी ने राजस्थान लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष संजय श्रोतिय और सदस्य बाबूलाल कटारा को नोटिस भेजकर बुलाया. बाबूलाल कटारा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान लोक सेवा आयोग का सदस्य बनाया था और सेकंड ग्रेड टीचर परीक्षा पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किया गया है, उसके पास से 50 लाख की बरामद की भी हुई है. ईडी ने राजस्थान लोकसेवा आयोग के चेयरमैन को पूछताछ के लिए  कल बुलाया था मगर शाम तक इंतजार के बाद भी नहीं आए तो आज फिर से बुलाया गया है.

बाबूलाल कटारा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज

सरकार के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, ईडी ने राजस्थान सीनियर ग्रेड टीचर पेपर लीक मामले में आरोपी राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य बाबूलाल कटारा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है, साथ ही आयोग के अध्यक्ष संजय क्षोत्रिय और हरजीलाल अटल को एजेंसी ने नोटिस जारी किया है.

पायलट की जन संघर्ष रैली

दिलचस्प बात यह है कि सचिन पायलट भी आज अजमेर से अपनी जन संघर्ष रैली की शुरुआत कर रहे हैं. रैली का मुख्य एजेंडा आयोग से पेपर लीक है. पायलट ने दावा किया है कि पूर्व में पेपर लीक में शामिल बड़ी मछलियों के खिलाफ कभी कार्रवाई नहीं की गई.

बाबूलाल कटारा समेत कुल 57 आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें पेपर लीक मामले में अब तक आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा समेत कुल 57 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं पेपर लीक के मामले में आज अजमेर से राजस्थान लोक सेवा आयोग के दफ़्तर के बाहर से सचिन पायलट भी पद यात्रा पर निकल रहे हैं.
Rajasthan: गहलोत पर वसुंधरा ने किया वार, बोली- पायलट बगावती है, सीएम की कोई नहीं सुन रहा

    follow google newsfollow whatsapp